×

आर्टिकल 370 पर केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय का बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय बोले अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के लोग अट्ठारवी और उन्नीसवीं शताब्दी में जी रहे थे । अब वो 21 वीं शताब्दी में जीएगें । इसका कहीं कोई विरोध नहीं है सब कुछ ठीक है । अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए परेशान है । वहां की जनता सरकार के कदमों के साथ है ।

Roshni Khan
Published on: 17 Aug 2019 12:39 PM GMT
आर्टिकल 370 पर केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय का बड़ा बयान
X

कानपुर: केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय बोले अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के लोग अट्ठारवी और उन्नीसवीं शताब्दी में जी रहे थे । अब वो 21 वीं शताब्दी में जीएगें । इसका कहीं कोई विरोध नहीं है सब कुछ ठीक है । अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए परेशान है । वहां की जनता सरकार के कदमों के साथ है ।

ये भी देखें:दिल्ली: एम्स में लगी आग, बीजेपी नेता अरुण जेटली हैं भर्ती

शनिवार को सर्किट हाॅउस पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने बीजेपी नेताओं से मुलाकात की । इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की ये बहुत बड़ी सफलता है कि पूरी दुनिया में कोई देश अनुच्छेद 370 के खिलाफ नहीं गया है । पाकिस्तान शुरू से इसका राग अलापता रहा है उसके भी बुलबुले समाप्त हो गए है । यूएएन में जो मामला गया है वो बंद डोर मीटिंग है उसमें भी भारत का पक्ष मजबूती से आगे बढ़ रहा है ।

ये भी देखें:राखी संग अश्लील हुए थे पवन, अभी भी सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

जम्मू कश्मीर की स्थित पूरी तरह से नियंत्रण में है । कश्मीर की जनता भी इस कदम का स्वागत कर रही है । जम्मू और लद्दाक में शरू से इसका स्वागत हो रहा है । घाटी की जनता भी ये समझ रही है कि बेहतर विकास की राह मिलेगी भारत की मुख्य धारा में शामिल होंगे ।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story