इटावा: भरतीय सेना के सिपाही की जान खतरे में,मिली है धमकी

सरहद की रक्षा करने वाले भारतीय सेना के सिपाही अवनीश कुमार व उसके तीन 6 वर्षीय जुड़वा बच्चों को जान का खतरा है। जान का खतरा किसी सरहद के दुश्मनों से नही बल्कि अपने ही देश जनपद गांव के दबंग लोगों से है।

 इटावा: भरतीय सेना के सिपाही की जान खतरे में,मिली है धमकी

 इटावा: सरहद की रक्षा करने वाले भारतीय सेना के सिपाही अवनीश कुमार व उसके तीन 6 वर्षीय जुड़वा बच्चों को जान का खतरा है। जान का खतरा किसी सरहद के दुश्मनों से नहीं बल्कि अपने ही जनपद के गांव के दबंग लोगों से है।

यह भी पढ़ें….राज्यपाल राम नाईक से मिलीं प्रदेश की ‘जीनियस’ बहनें, माता पिता भी थे साथ

भारतीय सेना में तैनात सिपाही अवनीश कुमार मध्यप्रदेश के ग्वालियर जनपद में तैनात है।  अवनीश अपने गाँव रावरेहार थाना भरथना 7 माह बाद कुछ ही दिन पूर्व अवकाश पर वापस आया था। अवनीश की पत्नी पूजा देवी इटावा के थाना फ़्रेंडस कोलोनी के शकुंतला नगर में किराये पर अपने तीनों जुड़वाँ पुत्रों  के साथ पढ़ाई लिखाई के  लिए रह रही थी ।

 

यह भी पढ़ें….जेट एयरवेज के पायलटों ने DGCA प्रबंधन को पत्र लिखा, बकाया वेतन पर ब्याज की मांग की

अवनीश ने अपनी पत्नी के ऊपर किसी गैर मर्द से बातचीत का शक जाहिर करते हुए उसको डांट दिया था। जिसके बाद पूर्व जिलाबदर आरोपी उसके गांव गया और उसकी पत्नी के साथ मरपीट की और महिला से दूर होने के बदले जमीन 8 लाख रुपए की डिमांड करके अवनीश को जान से मारने की धमकी देकर वहां चला गया।

यह भी पढ़ें….क्रिकेट ऑडियो फीड अधिकार को लेकर प्रसार भारती को नोटिस

जब अवनीश इसकी शिकायत भरथना थाने पर की तो उसकी कोई सुनवाई नही हुई। अवनीश आज जिला मुख्यालय पर अपनी आपबीती बताने के लिए पहुंचा तो उसका मीडिया के सामने दर्द छलक उठा। मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस आयी हरकत में आयी।

एसएसपी इटावा ने तत्काल थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App