×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra News: ह्वाटसअप वीडियो काल के जरिए दिखाई नंगी तस्वीर, दिल्ली क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर किया ब्लैकमेल

Sonbhadra News: ह्वाट्सअप वीडियो काल के जरिए लड़की की नंगी तस्वीर दिखाने, दिल्ली क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर वीडियो वायरल करने की धमकी देने, इसकी आड़ में लाखों की ठगी करने के मामले में, चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 April 2023 10:37 PM GMT
Sonbhadra News: ह्वाटसअप वीडियो काल के जरिए दिखाई नंगी तस्वीर, दिल्ली क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर किया ब्लैकमेल
X
सोनभद्र में राजकीय पालिटेक्निक कालेज में 75 लाख के घपलेबाजी के मामले में एफआईआर: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: ह्वाट्सअप वीडियो काल के जरिए लड़की की नंगी तस्वीर दिखाने, दिल्ली क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर वीडियो वायरल करने की धमकी देने, इसकी आड़ में लाखों की ठगी करने के मामले में, चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिले के दो युवकों से ठगी के मामले में एसपी डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर बीजपुर थाने में धारा 384, 420 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

अलग-अलग तहरीर के जरिए एसपी के यहां पहुंचा मामला

दो युवकों ने एसपी को दी अलग-अलग तहरीर में बताया है कि उनका यहां एक लडकी का ह्वाट्सअप वीडियो काल आया। जैसे ही उन्होंने उसे रिसीव किया देखा कि लड़की नग्न अवस्था में थी और उन्हें भी वैसा ही करने के लिए उकसा रही थी। इसके बाद, इसकी वीडियो बना लेने की धमकी देते हुए पैसे की मांग की जाने लगी । इसके बाद दूसरे नंबर से एक व्यक्ति का फोन आया। ट्रªू कालर पर आईपीएस संजय अरोरा क्राइम ब्रांच दिल्ली के नाम से वर्दी लगी फोटो दिख रही थी, ने फोन कर कहा कि तुम्हारी अश्लील वीडियो यू ट्यूब पर लोड की जा रही है।

बदनाम करने की धमकी देकर ऐंठ ली गई लाखों की रकम

बताए जा रहे नंबर पर बात कर लो नही तो उसे यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया जाएगा। बताए गए नंबर पर बात करने पर पैसे की मांग की गई और वीडियो वायरल कर बदनाम कर देने की धमकी देते हुए दोनों से लगभग पांच लाख रूपये ऐंठ लिए गए। जब दोनों को ठगे जाने की जानकारी हुई तो पिछले सप्ताह जाकर एसपी से गुहार लगाई। एसपी ने बीजपुर पुलिस को दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर मामले के खुलासे के निर्देश दिए। इसके क्रम में मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story