×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra News: 15 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर किया अगवा, दो गिरफ्तार

Sonbhadra News: घर से स्कूल के लिए निकली 15 वर्षीय छात्रा को बहला-फुसलाकर अगवा करने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 April 2023 8:34 PM GMT
Sonbhadra News: 15 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर किया अगवा, दो गिरफ्तार
X
सोनभद्र में अगवाकर 15 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: घर से स्कूल के लिए निकली 15 वर्षीय छात्रा को बहला-फुसलाकर अगवा करने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना मिलने के 24 घंटे के भीतर पीड़िता की बरामदगी के साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा

पुलिस के मुताबिक गत 24 अप्रैल को ओबरा थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाने पहुंचकर सूचना दी कि उनकी 15 वर्षीय पुत्री घर से विद्यालय के लिए गई थी लेकिन वह विद्यालय नहीं पहुंची। पता करने पर मालूम हुआ कि विनय कुमार पुत्र सुरेंद्र निवासी गजराज नगर सिंचाई विभाग कॉलोनी थाना ओबरा और विशाल सिंह पुत्र कुंदन सिंह निवासी डाला रेलवे क्रासिंग थाना चोपन उसे बहला-फुसलाकर कहीं ले गए हैं। इस मामले को लेकर परिवार वालों की तरफ से पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही थी।

अपहरण के मामले में दुष्कर्म-पाक्सो एक्ट के धारा बढ़ी

इस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 और 366 के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मिली सूचना के आधार पर मंगलवार को पीड़िता की बरामदगी करने के साथ ही दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता से घटना के बाबत जानकारी ली गई तो सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। इस पर दोनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज कानूनी मामले की धारा में बढ़ोत्तरी की गई। आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376(DA), 376(2)(N) आईपीसी और 5 L/6 व 5 G/6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार मिश्रा, निरीक्षक केदारनाथ मौर्या, एसआई अमित कुमार त्रिपाठी, चौकी प्रभारी सहित अन्य शामिल रहे। क्षेत्राधिकारी ओबरा डा. चारू द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story