×

UP News: '...अगर मेरी हत्या हो जाए तो ये बंद लिफाफा यूपी सीएम के पास पहुंचा देना', अशरफ के वकील का दावा

Atiq Ahmed Murder: अशरफ अहमद के वकील विजय मिश्रा के बंद लिफाफे वाले खुलासे से मामले में नया मोड़ आने की आशंका जाहिर की जा रही। अशरफ के वकील ने बताया कि चिट्ठी में उसने पहले ही लिख दिया था कि कौन उसे मार सकता है।

Aman Kumar Singh
Published on: 18 April 2023 3:40 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 7:19 AM GMT)
UP News: ...अगर मेरी हत्या हो जाए तो ये बंद लिफाफा यूपी सीएम के पास पहुंचा देना, अशरफ के वकील का दावा
X
अतीक अहमद और अशरफ अहमद (Social Media)

Atiq-Ashraf Ahmed Murder: यूपी के बहुचर्चित माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmad) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmad) की पुलिस हिरासत में हत्या के बाद वकील विजय मिश्रा ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। अशरफ के वकील विजय मिश्रा (Ashraf Advocate Vijay Mishra) ने सोमवार (17 अप्रैल) को दावा किया कि जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के पास एक सीलबंद चिट्ठी पहुंचेगी। उन्होंने कहा, इस बंद लिफाफे में अतीक और अशरफ को मरवाने वाले का नाम लिखा होगा। दरअसल, अशरफ ने अपने वकील से कहा था कि, अगर कभी उसकी हत्या हो जाएगी, तो ये बंद लिफाफा यूपी के मुख्यमंत्री के पास पहुंचा देना।

गौरतलब है कि, माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को उमेश पाल अपहरण केस (Umesh Pal Kidnapping Case) में बरेली जेल से प्रयागराज अदालत लाया गया था। उस मामले में अशरफ को बरी कर दिया गया था। जिसके बाद 28 मार्च को अशरफ वापस बरेली जेल पहुंचा था, तभी उसने मीडिया के सामने अपनी हत्या की आशंका जाहिर की थी।

अशरफ ने कहा था- किसी बहाने जेल से निकाला जाएगा और...

अशरफ अहमद तब बरेली जेल के बाहर मीडिया से चलते-चलते बताया था कि, उसे दो हफ्ते बाद जेल से निकालकर निपटा दिया जाएगा। अशरफ का ये भी कहना था कि उसे एक बड़े पुलिस अधिकारी ने ये धमकी दी है। अशरफ ने पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा था, 'किसी बहाने जेल से निकाला जाएगा और निपटा दिया जाएगा।' हालांकि, अशरफ ने मीडिया के सामने खुले तौर पर उस अफसर का नाम नहीं लिया।

मीडिया कर्मी के भेष में आए थे हत्यारे

प्रयागराज पुलिस 15 अप्रैल को माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को मेडिकल के लिए काल्विन अस्पताल लेकर पहुंची। गाड़ी से उतरने के बाद जैसे ही वो लोग पुलिस सुरक्षा में अस्पताल की तरफ बढ़े तभी मीडिया कर्मियों के भेष में आए तीन हत्यारों ने लगातार गोलियां बरसाकर दोनों भाई को मौत के घाट उतार दिया। ने अतीक और अशरफ को घेरकर सवाल करना शुरू कर दिया। जिसके तुरंत बाद हत्यारों ने आत्मसमर्पण कर दिया।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story