×

अपराधियों पर कब लगेगी लगाम? महिला का दुष्कर्म के बाद कर दिया ऐसा हाल

जनपद में लगातार संगीन अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है लेकिन पुलिस की सेहत पर कोई असर नहीं है। थानेदार से लेकर अधिकारी तक बेगम केवल धनोपार्जन में जुटे नजर आ रहे हैं।

Ashiki
Published on: 15 Jun 2020 1:57 PM GMT
अपराधियों पर कब लगेगी लगाम? महिला का दुष्कर्म के बाद कर दिया ऐसा हाल
X

जौनपुर: जनपद में लगातार संगीन अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है लेकिन पुलिस की सेहत पर कोई असर नहीं है। थानेदार से लेकर अधिकारी तक बेगम केवल धनोपार्जन में जुटे नजर आ रहे हैं। यही नहीं जमीनी विवादों में केवल धनोपार्जन ही एक लक्ष्य दिखता है। समस्याओं के निदान की तरफ कोई ध्यान नहीं है। पुलिस की कार्य शैली से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे बेधड़क अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। एक दिन दो महिला अपराध की घटनाओं ने पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें: यहां नहीं है योगी का डरः दम तोड़ रहे गोवंश, अधिकारी बेपरवाह

अभी पुलिस नहीं पकड़ पाई अपराधियों को

ताजा मामला है जिले के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित ग्राम रसुलहां में बीती रात को अपराधियों ने विनोद कुमार की 26 वर्षीया पत्नी का बलात्कार करने के बाद ईंट से उसका सिर कूच कर हत्या कर दी। आज सुबह उसकी लाश घर में खून से लथपथ बेपर्दा स्थिति में मिली जो उपरोक्त आरोप की पुष्टि करता है। बता दें कि विनोद कुमार रोजी-रोटी के सिलसिले में मुम्बई में रहता है। युवती अपने सास ससुर के साथ घर पर रहती थी। बीते 14/15 जून की रात्रि को अपराधी उसके घर में घुस कर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर निकल गये। घटना की सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस लाश का पीएम कराने के बाद तहरीर लेकर मुकदमा तो लिखा लेकिन अपराधियों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंचे हैं। अधिकारी दावा करते हैं कि जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

ये भी पढ़ें: इस मामले में यूपी हो गया नंबर वन, दिया 7.93 करोड़ को रोजगार

यहां महिला को मारा-पीटा, निकाल लिया कर्णफूल

इतना ही नहीं जिले के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम कठार में सोमवार को दबंगों ने जमीनी रंजिश के चलते हमला कर उसे बुरी तरह से मारने पीटने के बाद उसका कान काटकर महिला का कर्णफूल छीन कर चले गये। महिला के परिजन थाने पर मुकदमा लिखाने के लिए तहरीर दिया पुलिस मुकदमा लिखने के बजाय पूरे दिन सौदेबाजी करती रही। पैसा लेने के बाद मुकदमा दर्ज किया। ऐसा पीड़िता का कहना है।

ये भी पढ़ें: बेलगाम अफसरः मंडलायुक्त की समीक्षा बैठक में ही नहीं पहुंचे

रिपोर्ट: कपिल देव मौर्य

Ashiki

Ashiki

Next Story