×

आतंकी संगठन जैश ने मुख्यमंत्री योगी और संघ प्रमुख को खत्म करने की दी धमकी

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर का प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को खत्म करने की धमकी भरा पत्र मंगलवार को शामली रेलवे स्टेशन अधीक्षक को मिला है। इसके अलावा प्रमुख मन्दिर, रेलवे स्टेशन व बस अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

Dhananjay Singh
Published on: 23 April 2019 2:08 PM GMT
आतंकी संगठन जैश ने मुख्यमंत्री योगी और संघ प्रमुख को खत्म करने की दी धमकी
X

लखनऊ: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर का प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को खत्म करने की धमकी भरा पत्र मंगलवार को शामली रेलवे स्टेशन अधीक्षक को मिला है। इसके अलावा प्रमुख मन्दिर, रेलवे स्टेशन व बस अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

प्रमुख सचिव गृह ने पत्रकारों को बताया कि जनपद शामली रेलवे स्टेशन अधीक्षक को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मैसुर अहमद का धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें लिखा है कि जेहादियों की मौत का बदला लेने के लिए 13 मई को शामली रेलवे स्टेशन, बागपत, मेरठ, हापुड़, गजरौला, गाजियाबाद मुजफ्फरनगर, बरेली, दिल्ली, पानीपत, रोहत व अन्य रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जायेगा।

यह भी देखें:-रेलवे स्टेशन पर उपचार के लिए यात्रियों को देने होंगे अब सौ रुपये

यही नहीं पत्र में लिखा है कि 16 मई को इलाहाबाद के संगम मन्दिर, काशी विश्वनाथ मन्दिर, अयोध्या की राम जानकी मन्दिर दिल्ली के प्रमुख मन्दिर और बस अड्डे को बम से उड़ा देंगे। यह भी लिखा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को बहुत जल्द खत्म कर देंगे। आतंकी संगठन के एरिया कमांडर की धमकी भरा पत्र मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

इस सम्बन्ध में प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षक को बताया गया है कि स्टेशन मास्टर को मिले पत्र को गंभीरता से लिया जाय। इस पत्र की पूरी जांच की जा रही है। जीआरपी व स्थानीय पुलिस को निरंतर चेकिंग के निर्देश दिये गए हैं। साथ ही इसके बारे में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया है।

यह भी देखें:-अर्धसैनिक बलों के लिए बारूदी सुरंग से सुरक्षित वाहनों की खरीद जल्द

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story