×

ट्रविटर पर ट्रेंड हुआ Atiq Ahmad और Mukhtar Ansari लोग बोले- अगला नंबर किसका है

दो घंटे के अंदर ट्विटर के इस टॉप ट्रेंड के साथ सत्तहत्तर हज़ार लोग जुड़े हैं। इसी के साथ इंटरनेट सेवा, मुख़्तार अंसारी, इनकाउंटर, अरुण मौर्या और योगी सरकार भी ट्विटर के ट्रेंड में है।

Ashish Pandey
Published on: 16 April 2023 1:40 AM GMT (Updated on: 16 April 2023 7:06 AM GMT)
ट्रविटर पर ट्रेंड हुआ Atiq Ahmad और Mukhtar Ansari लोग बोले- अगला नंबर  किसका है
X
Atiq

शनिवार देर रात प्रयागराज में हुए अतीक मर्डर केस की घटना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। ट्विटर पर हैशटैग Atiq Ahmad टॉप ट्रेंड कर रहा है। दो घंटे के अंदर ट्विटर के इस टॉप ट्रेंड के साथ सत्तहत्तर हज़ार लोग जुड़े हैं। इसी के साथ इंटरनेट सेवा, मुख़्तार अंसारी, इनकाउंटर, अरुण मौर्या और योगी सरकार भी ट्विटर के ट्रेंड में है।
इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम का नाम भी ट्विटर पर छाया है। लोगों का कहना है कि अगला नंबर गुड्डू मुस्लिम का हो सकता है।अरुण मौर्या अतीक की हत्या करने के लिए आये तीन शूटरों में से एक का नाम है।

गुड्डू मुस्लिम या फिर मुख्तार अंसारी?

गुड्डू मुस्लिस उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स में से एक है। शनिवार कत्ल के ठीक पहले अतीक की जुबान पर सिर्फ एक ही नाम था और वह भी गुड्डू मुस्लिम का। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अगला नंबर गुड्डू मुस्लिम का हो सकता है। गुड्डु मुस्लिम के साथ ही मुख़्तार अंसारी को लेकर लोग तरह-तरह के मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। मुख़्तार अंसारी हिंदी व अंग्रेजी दोनों में ट्रेंड कर रहा है। दस बजकर उनतालीस के आस पास अतीक व उसके भाई अशरफ़ की हत्या के डेढ़ घंटे के अंदर ही ट्रेंडिंग इनकाउंटर के साथ पंद्रह हज़ार, योगी सरकार के साथ 11,300 और ट्रेंड अरुण मौर्या के साथ तैंतीस हज़ार लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का मर्डर हो गया है। वह और उसका भाई पुलिस कस्टडी में था। मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाते समय ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दोनों की हत्या कर दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाईलेवल मीटिंग बुलाकर अफसरों को जरूरी दिशा-निर्देश दिये। अतीक की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे 17 पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया गया है। हत्याकांड की जांच के लिए टीम गठित करने का निर्देश दिया गया है। फिलहाल, पूरे प्रदेश में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है। कानून-व्यवस्था न बिगड़े इसलिए धारा 144 भी लागू की गई है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story