×

Atiq Ahmed: अतीक अहमद का करीबी भू माफिया मोहम्मद नासरत गिरफ्तार, बिल्डर से मांगी थी रंगदारी

Atiq Ahmed: पुलिस ने नसरत को पकड़ने के लिए चकिया में रेड डाली थी, जिसके बाद नसरत ने अपने आपको घर के अंदर ही बंद कर लिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया। नसरत पर बिल्डर से रंगदारी मांगने का आरोप है।

Anant Shukla
Published on: 9 Aug 2023 11:08 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2023 11:27 AM GMT)
Atiq Ahmed: अतीक अहमद का करीबी भू माफिया मोहम्मद नासरत गिरफ्तार, बिल्डर से मांगी थी रंगदारी
X
Atiq Ahmed close Land mafia Mohammad Nasrat arrested (Photo-Social Media)

Atiq Ahmed Gang: उत्तर प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के एक और गुर्गे को अरेस्ट किया है। पुलिस ने भू माफिया मोहम्मद नासरत को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नसरत को पकड़ने के लिए चकिया में रेड डाली थी, जिसके बाद नसरत ने अपने आपको घर के अंदर ही बंद कर लिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया। नसरत पर बिल्डर से रंगदारी मांगने का आरोप है।

बता दें कि इससे पहले यूपी एसटीएफ ने सोमवार को अतीक अहमद गैंग के एक सक्रीय सदस्य और पचास हजार के इनामी बदमास मोम्मद जावेद उर्फ पप्पू गंजिया को गिरफ्तार किया था। उसपर कई मुकदमें दर्ज हैं। सरकार द्वारा लगातार माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। महीनों पहले मारा गया कुख्यात माफिया अतीक अहमद की गैंग पर आज भी कार्रवाई जारी है। काफी समय से फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को यूपी पुलिस नें भगोड़ा घोषित करते हुए उसके घर को कुर्क कर दिया।

इरफान की गिरफ्तारी के बाद एक्शन में पुलिस

बीते दिनों यूपी पुलिस ने अतीक अहमद के रिस्तेदार मो. इरफान को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही अतीक गैंग के गुर्गों पर कार्रवाई जारी है। वह अतीक के बहनोई के दामाद खालिद जफर का रिश्तेदार है। इरफान कौशांबी जिले के सैलाबी, कोखराज का मूल निवासी है। शुक्रवार को कोउसे धूमनगंज थाने में खालिद जफर, उसके भाई माज और अन्य तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद पुलिस सक्रीय हुई और लगातार कार्रवाई हो रही है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story