×

Atiq- Ashraf Murder Case: माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड में बडा़ अपडेट, शूटरों की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी

Atiq- Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के हत्याकांड से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एसआईटी की टीम आज से सभी से पूछताछ शुरू करेगी।

Jugul Kishor
Published on: 29 April 2023 1:51 PM GMT (Updated on: 29 April 2023 2:35 PM GMT)
Atiq- Ashraf Murder Case: माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड में बडा़ अपडेट, शूटरों की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी
X
माफिया अतीक अहमद और अशरफ ( सोशल मीडिया)
Atiq- Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के हत्याकांड से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एसआईटी की टीम घटना के समय मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से आज पूछताछ करेगी। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का जो मेडिकल करवाने के लिए जो 21 पुलिसकर्मी ले गए थे, उन सभी से पूछताछ की जाएगी। पोस्टमार्टम करने वाले चारों डॉक्टरों से पूछताछ की जाएगी। सेक्टर मजिस्ट्रेट से भी पूछताछ की जाएगी। वहीं 35 अन्य लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय के 15 कर्मचारी भी शामिल हैं। एसआईटी को दो सप्ताह के अंदर कोर्ट को रिपोर्ट सौंपनी होगी।
शूटरों की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी
माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को आज सीजेएम की अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया, जिसके बाद सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। पुलिस ने आज सुरक्षा कारणओं के कारण तीनों आरोपियों की वीडियो कांफेंसिंग के जरिए पेशी करवाई। शूटर लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह की न्यायिक हिरासत की मांग 12 मई तक बढ़ा दी गई है। तीनों आरोपी अभी प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद है, मामले की जांच कर रही एसआईटी 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर पूछताछ कर चुकी है।
अतीक- अशरफ ने खुद पर हमले की रची थी साजिश!
सूत्रों के मुताबिक अतीक अहदम और अशरफ अहमद हत्याकांड में पुलिस जांच के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में सामने आया है कि माफिया अतीक ने पुलिस कस्टडी में खुद पर हमला करने की साजिश रची थी। वह पुलिस कस्टडी में खुद पर हमला करवाकर सुरक्षा बढ़वाना चाहता था, अपने नजदीकियों से फायरिंग और बमबाजी करवाकर अपनी सुरक्षा बढ़वाना चाह रहा था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story