×

Atiq-Ashraf Murder Case: शाइस्ता परवीन के सरेंडर पर आया बड़ा अपडेट, अतीक के वकील ने किया बड़ा दावा

Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने कहा कि शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती हैं। माना जा रहा है कि दोपहर तक वह पुलिस के सामने उपस्थित हो सकती हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 April 2023 11:24 AM GMT (Updated on: 16 April 2023 11:25 AM GMT)
Atiq-Ashraf Murder Case:  शाइस्ता परवीन के सरेंडर पर आया बड़ा अपडेट, अतीक के वकील ने किया बड़ा दावा
X
Image: Social Media

Atiq wife Shaista Praveen: चर्चित उमेश पाल हत्याकांड का फरार आरोपियों में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी शामिल है। लंबे समय से पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इस बीच शाइस्ता के सरेंडर को लेकर बड़ी खबर आई है। अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने कहा कि शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती हैं। माना जा रहा है कि दोपहर तक वह पुलिस के सामने उपस्थित हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि शाइस्ता अपने पति के जनाजे में शामिल होना चाहती हैं। इसलिए वह सरेंडर कर सकती हैं।

इससे पहले शाइस्ता के बेटे असद के जनाजे में भी शामिल होने की अटकलें थीं। कयास लग रहे थे कि शाइस्ता चुपचाप बेटे को आखिरी बार देखने के लिए आ सकती हैं। लिहाजा पुलिस इसे लेकर पहले से अलर्ट हो गई थी। बड़ी संख्या में महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी। इनमें से कुछ सिविल ड्रेस में तैनात थीं। मौके पर आने वाली महिलाओं का आईडी चेक किया जाता था। पुलिस की सख्त बंदोबस्त के कारण शाइस्ता अपने बेटे के जनाजे में नहीं आ सकीं।

शाइस्ता पर घोषित है इनाम

उमेश पाल मर्डर के बाद पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के परिवार पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। शुरूआत में शाइस्ता परवीन इसके विरोध में मुखरता से अपनी बात मीडिया के सामने रख रही थीं। लेकिन जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो हत्याकांड में शामिल शूटरों के साथ आईं, वह अंडरग्राउंड हो गईं। पुलिस ने उनके खिलाफ पहले 25 हजार का इनाम घोषित किया फिर इसे बढ़ाकर 50 हजार कर दिया। लेकिन आज तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सकी।
बता दें कि शनिवार रात 10 बजे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी।

घटना के वक्त मौके पर पुलिसकर्मियों के साथ-साथ मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई थी। तीनों हमलावर पुलिस की कस्टडी में है। कुछ दिन पहले झांसी में अतीक का बेटा असद और एक अन्य शूटर गुलाम मोहम्मद एनकाउंटर में मारा गया था। एक अन्य फरार शूटर गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ ने छापेमारी तेज कर दी है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story