×

महिला विधायक बनी फूलन देवी, डॉक्टर से की गाली गलौज, ओडियो वायरल

धायक ने अपने फोन से सीएचसी के अधीक्षक डॉ यतेंद्र राजपूत को कई बार फोन लगाने का प्रयास किया, लेकिन फोन नही लगा। जिसके बाद पीड़ित ने अपने नम्बर से फोन लगाकर विधायक से डॉक्टर की वार्ता करने के लिए फोन दिया और विधायक भरथना ने डॉक्टर के साथ गाली गलौंच कर डाली। इस घटना क्रम का ऑडियो किसी तरह वायरल हो गया।

Shivani Awasthi
Published on: 11 Jun 2020 5:28 PM GMT
महिला विधायक बनी फूलन देवी, डॉक्टर से की गाली गलौज, ओडियो वायरल
X

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना विधानसभा से भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल जिसमें विधायक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ यतेंद्र राजपूत के साथ गाली गलौंच करती सुनाई दे रही है सत्ताधारी विधायक सावित्री इस बात पर डॉक्टर पर बिगड़ गयी कि डॉक्टर का फोन लगाने पर फोन नही लग रहा था और विधायिका ने डॉक्टर की जमकर लगा दी क्लास।

कोरोना योद्धा पर जनप्रतिनिधि की अभद्रता

इटावा के महेवा ब्लॉक में एक व्यक्ति का गाँव किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो गया था। पीड़ित व्यक्ति ने थाने पर शिकायत की जिस पर पुलिस घायल व्यक्ति को महेवा के सामुदायिक केंद्र पर डॉक्टरी परीक्षण करवाने के लिए पहुँची। सीएचसी पर तैनात डॉक्टर ने मेडिकल परीक्षण कर व्यक्ति को एक्सरे कारवाने के लिए जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

ये भी पढ़ें- नोएडा का सिग्नेचर ब्रिजः होगी ये खासियत, दिल्ली-मुंबई को देगा टक्कर

गाली गलौंच ऑडियो हुआ वायरल

घायल व्यक्ति चाहता था कि उसको सरकारी एम्बुलेंस से मुख्यालय के सरकारी अस्पताल भेजा जाए। इस बात को लेकर पीड़ित भरथना विधायक के समक्ष डॉक्टर की शिकायत करने पहुँचा। जिस पर विधायक ने अपने फोन से सीएचसी के अधीक्षक डॉ यतेंद्र राजपूत को कई बार फोन लगाने का प्रयास किया, लेकिन फोन नही लगा। जिसके बाद पीड़ित ने अपने नम्बर से फोन लगाकर विधायक से डॉक्टर की वार्ता करने के लिए फोन दिया और विधायक भरथना ने डॉक्टर के साथ गाली गलौंच कर डाली। इस घटना क्रम का ऑडियो किसी तरह वायरल हो गया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200611-WA0043.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः MP में सियासी मुद्दा बनी कोरोना महामारी, उपचुनाव से पहले ही चलने लगे तीखे तीर

विधायिका ने मीडिया के सामने दी सफाई

जब पूरे घटननाक्रम पर मीडिया ने विधायक जी से सवाल किया तो विधायक ने जनप्रतिनिधि होने का हवाला देते हुए कहा कि हमें जनता ने चुना है। जब जनता का अधिकारी काम नही करेंगे, जनता की सुनवाई नही करेंगे तो गरीब जनता की बात कैसे उन तक पहुँचेगी। हम देहात की भाषा बोलते है इसमें हम क्या करें।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200611-WA0045.mp4"][/video]

सीएचसी अधीक्षक यतेंद्र राजपूत ने बताया

वही सीएचसी अधीक्षक यतेंद्र राजपूत ने कहा कि हम कोरोना के कारण 3 माह से अपने बच्चों से नही मिल पा रहे दिन रात ड्यूटी कर रहे है लेकिन अगर हमें कोई सम्मान ने दे तो कम से कम कोई अभद्रता भी न करे जनप्रतिनिधियों की ऐसी भाषा से हमारा मनोबल टूटता है। इस मामले पर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200611-WA0048.mp4"][/video]

रिपोर्ट- उवैश चौधरी, इटावा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story