×

यूपी में अधिकारियों के बीच गाली-गलौज, ऑडियो वायरल

आजमगढ़ के एक्जक्यूटीव इंजीनियर औऱ आजमगढ़ के एडीएम के बीच गाली-गलौज का संवाद वायरल हो रहा है। जो तमाम सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर वायरल हो रहा है।

Deepak Raj
Published on: 12 Jan 2020 3:17 PM GMT
यूपी में अधिकारियों के बीच गाली-गलौज, ऑडियो वायरल
X

लखनऊ। आजमगढ़ के एक्जक्यूटीव इंजीनियर औऱ आजमगढ़ के एडीएम के बीच गाली-गलौज का संवाद वायरल हो रहा है। जो तमाम सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एडीएम ने इंजीनियर को फोन लगाया और फिर दोनों ने एक दुसरे पर तल्ख लहजे में बातचीत करने लगे।

गाली-गलौज 'सर' कहने को लेकर हुई

ये भी पढ़ें-लोकभवन में अटल प्रतिमा के दर्शन को उमड़ी भारी भीड़, पहले दिन 500 लोग पहुंचे

दोनों को बीच गाली-गलौज 'सर' कहने को लेकर हुई जिसके बाद फिर एक दूसरे को फोन को रखने को लेकर गर्माहट हुई फिर दोनों ने फोन रख दिया। ऐसा कोई पहला वाकया नही है जब कोई अधिकारी एक दूसरे से झगड़े हो और एक दूसरे को गाली-गलौज करने पर उतर आए हो।

इस घटनाक्रम से जनता के बीच ये दोनों अधिकारियों के बीच क्या इज्जत रह गई होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन एक बात तो स्पष्ट है की दोनों के रिश्ते के बीच तल्खी आ ही गई होगी। अब रही बात जनता के बीच उंच मानदंड के साथ काम करने की तो जनता ने पहले ही इनकी मनदंड़ को समझ चुकी है।

ये भी पढ़ें-नागरिकता संशोधन कानून पर सरकार नहीं मानी तो महाभारत होगा- अखिलेश यादव

अधिकारियों को जनता के बीच अपने इमेज को बनाने की जरुरत

अतः अब इन अधिकारियों को जनता के बीच अपने इमेज को बनाने की जरुरत है। इस प्रकार के वाकया से लोगों में अधिकारियों के प्रति एक प्रकार की नाकारात्मक संदेश गई है। अब देखना ये रोचक होगा की इन अधिकारियों के उपर कोई प्रशासनिक कार्रवाई होती है या फिर इन पर कोई एक्शन नही लेती है सरकार।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story