×

लावारिस मिली कार, मालिक की तलाश के लिए पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

सदर कोतवाली में रविवार को लावारिस कार के मिलने और उसके मालिक प्रोपर्टी डीलर के लापता होने के चौथे दिन भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस पर...

Newstrack
Published on: 8 July 2020 4:40 PM GMT
लावारिस मिली कार, मालिक की तलाश के लिए पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा
X

औरैया: सदर कोतवाली में रविवार को लावारिस कार के मिलने और उसके मालिक प्रोपर्टी डीलर के लापता होने के चौथे दिन भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस पर पुलिस ने अब सोशल मीडिया व पोस्टर का सहारा लिया है। बुधवार पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर चस्पा कराते हुए लोगों से सहयोग करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: UP असुरक्षित: कोरोना, भ्रष्टाचार और अपराध नियंत्रण में फेल योगी सरकार-अखिलेश

कानपुर देहात के गांव लक्ष्मणपुर पिलख निवासी अमित दुबे (44) जो लखनऊ के विजयपंत खंड लखनऊ में रहकर प्रोपर्टी डीलर का काम करता है। 4 जुलाई को अपनी ईको स्पोर्ट कार से मथुरा गया था। जहां से रात में वापस लौटते समय उसकी अपनी पत्नी मांडवी व पिता कमलेश दुबे से फोन पर बात भी हुई थी। औरैया जिले की सीमा में आने के बाद रात लगभग 12.07 बजे अमित की कार का अनंतराम टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में फुटेज भी कैद हुआ है।

पांच जुलाई को उसकी कार लावारिश हालत में सदर कोतवाली क्षेत्र में दिबियापुर रोड पर पाई गई। इस मामले का खुलासा करने को लेकर एसपी सुनीति ने चार टीमें गठित कर प्रापर्टी डीलर का पता लगाने को निर्देश दिए। जिसमें चौथे दिन भी देर शाम तक प्रापर्टी डीलर अमित दुबे का पता लगाना तो दूर, पुलिस उसका सुराग भी नहीं लगा सकी।

ये भी पढ़ें: कश्मीर में दरिंदगी: ऑस्ट्रेलियाई महिला का बड़ा खुलासा, जान कांप जाएगी रूह

किसी अनहोनी की आशंका...

यहां यह भी खास बात है कि जिस कार का मालिक लापता हुआ है उस कार में चप्पल है वहा खून भी पड़ा हुआ पाया गया था और उसकी कार के दोनों ओर के पीछे किसी से भी टूटे हुए थे। इस पर परिजनों द्वारा किसी अनहोनी की आशंका जताई गई थी। परिजनों द्वारा कोतवाली में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया कि अमित की तलाश को सार्वजनिक स्थानों के अलावा आसपास के जिलों में भी पोस्टर चस्पा कराए गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्टर वायरल कर लोगों से सहयोग लिया जा रहा है। बताया कि अमित दुबे की तलाश के लिए पुलिस सरगर्मी से चारों ओर तलाश में जुटी हुई है और शीघ्र उसकी जानकारी हासिल कर ली जाएगी।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

ये भी पढ़ें: दिन भर घनघनाते रहे वकीलों के फोन, इस कोर्ट में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे

Newstrack

Newstrack

Next Story