×

भयानक आग से यूपी धधकी: जलकर राख हुआ सबकुछ, 20 लाख का बड़ा नुकसान

औरेया के दिबियापुर स्थित ऋषभ फुटवियर की दुकान पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आसपास मौजूद लोगों ने जब आप की लपटों को देखा तो सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

Shivani
Published on: 11 Oct 2020 3:52 AM GMT
भयानक आग से यूपी धधकी: जलकर राख हुआ सबकुछ, 20 लाख का बड़ा नुकसान
X

औरैया : उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के दिबियापुर रोड स्थित एक जूता चप्पल की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों को उठते देख आसपास मौजूद लोगों ने उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। सूचना पर पहुंचे सीओ व सदर कोतवाल ने फायर बिग्रेड कर्मियों को सूचना दी करीब एक घंटे बाद पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, 20 लाख का नुकसान

शनिवार की देर रात करीब 11 बजे दिबियापुर स्थित ऋषभ फुटवियर की दुकान पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आसपास मौजूद लोगों ने जब आप की लपटों को देखा तो सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड कर्मियों को सूचना दी लेकिन एक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच सकी। फिर भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

ये भी पढ़ेंः दो विमानों की टक्कर: हुआ भयानक प्लेन क्रैश, इतनी मौतों से दहल गया देश

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। दुकानदार ने बताया कि आगजनी की घटना के करीब 20 लाख का नुकसान हुआ है। अभी हाल ही में चार दिन पहले आगजनी की घटना से एक दुकानदार की मौत हो चुकी है।

3 दिन पहले आग में जलकर हुई थी एक दुकानदार की मौत

वही सूचना पर एसडीएम सदर रमेश चंद्र, फायर ब्रिगेड के अधिकारी प्रतीक श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। आग को बुझाए जाने के लिए गैल, एनटीपीसी, इटावा, कानपुर देहात व औरैया की लगभग आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां लगी हुई थी। आग के दौरान दुकान में लगा गीजर भी फट गया।

ये भी पढ़ेंः एटा में खूनी संघर्ष: हत्या के खेल में बदला मामूली विवाद, एक की मौत से मचा कोहराम

रिपोर्टर -प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story