×

औरैया: अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत फुटपाथ से दुकानदारों को हटाया

वर्तमान समय में शहर में अतिक्रमण की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है। दुकानदार अपनी दुकानों के सामने अपना सामान सजा लेते हैं जिससे आने जाने वाले राहगीरों को निकलने में समस्या का सामना करना पड़ता है।

Roshni Khan
Published on: 4 March 2021 7:50 AM GMT
औरैया: अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत फुटपाथ से दुकानदारों को हटाया
X
औरैया: अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत फुटपाथ से दुकानदारों को हटाया (PC: social media)

औरैया: शहर में अतिक्रमण की समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाए जाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इसमें यातायात प्रभारी के साथ उनकी टीम ने शहर के संजय गेट चौराहे से लेकर नुमाइश मैदान तक सड़कों पर रखे हुए सामान के माध्यम से अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों को चेतावनी दी और उनका सामान वहां से हटवाया। इस दौरान यातायात पुलिस की टीम ने संजय गेट के समीप लगी एक फल की दुकान को भी फुटपाथ से हटाया।

ये भी पढ़ें:मुसलमानों को खुशखबरी: हज यात्रा की इजाजत, इस शर्त पर जा सकेंगे मक्का मदीना

शहर में अतिक्रमण की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है

वर्तमान समय में शहर में अतिक्रमण की समस्या विकराल रूप लेती जा रही है। दुकानदार अपनी दुकानों के सामने अपना सामान सजा लेते हैं जिससे आने जाने वाले राहगीरों को निकलने में समस्या का सामना करना पड़ता है। थोड़ी थोड़ी देर में ही संजय गेट से लेकर सुभास चौराहे तक जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इस समस्या को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने यातायात पुलिस को अतिक्रमण हटाए जाने के निर्देश दिए। यातायात प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी ने अपनी टीम के साथ गुरुवार की दोपहर अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की।

auraiya auraiya (PC: social media)

ये भी पढ़ें:अलवर में मिला संदिग्ध कबूतर: सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट, पंख पर लिखा ‘बैक टू लाहौर’

उपरांत यातायात पुलिस शहर की रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची

उन्होंने फुटपाथ पर दुकान सजाए लोगों के सामान दुकानों के अंदर करवाई और उन्हें चेतावनी दी कि यदि दोबारा उनका सामान सड़कों पर पाया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके उपरांत यातायात पुलिस शहर की रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची। जहां पर उन्होंने आसपास खड़े दोपहिया व तीन पहिया वाहनों की लगभग 42 चालान काटे। इसके उपरांत सुभाष चौराहे पर सड़क तक दुकान सजाए लोगों की दुकानें भी पीछे हटवाई। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक के अलावा टीम के हमराही आशीष सचान, कायम सिंह, सुरेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, होम सिंह, अखिलेश कुमार सहित पीआरडी के जवान भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story