×

प्रभारी जिला जज और एडीजे पर हमला, मचा बवाल, जांच में जुटी पुलिस

कार सवार बदमाशों ने कुछ दूर तक गाड़ी का पीछा भी किया। मगर उसके बाद वह लोग कहीं अन्य रास्ते में मुड़ गए। जज द्वारा इसकी जानकारी जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक को दी गई।

Rahul Joy
Published on: 23 Jun 2020 6:34 AM GMT
प्रभारी जिला जज और एडीजे पर हमला, मचा बवाल, जांच में जुटी पुलिस
X
POLICE INVESTIGATING

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की सुबह प्रभारी जिला जज एवं अपर जिला जज की गाड़ी पर कार सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। जिससे कार का पीछे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इस पर चालक द्वारा गाड़ी को दौड़ा दिया गया और इसकी जानकारी जिला अधिकारी सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों को दी गई। सूचना पाकर कचहरी परिसर में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक पहुंच गए थे।

शिक्षक भर्ती व पशुपालन विभाग में घोटाले की जांच की मांग, कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

कुछ अज्ञात लोगों ने किया हमला

बताते चलें कि दिबियापुर थाना क्षेत्र के गेल गांव में जिला जज व अपर जिला जज का आवास है। जिससे वह दोनों लोग एक ही गाड़ी पर सवार होकर औरैया कचहरी परिसर आ रहे थे। जैसे ही वे लोग जिला मुख्यालय के समीप पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी पर सवार कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जिससे कार की बेक शीट की एक तरफ का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। आवाज सुनते ही चालक द्वारा गाड़ी को भगा दी गई। गाड़ी में जिला जज राजेश चौधरी व अपर जिला जज रामनेत मौजूद थे और प्रभारी जिला जज का गनर भी मौजूद था। हमला होते ही चालक द्वारा गाड़ी को तेज कर दिया गया।

अभी-अभी BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर आई बड़ी खबर, हाॅस्पिटल में भर्ती

गाड़ी की जांच पड़ताल की

बताया जाता है कि कार सवार बदमाशों ने कुछ दूर तक गाड़ी का पीछा भी किया। मगर उसके बाद वह लोग कहीं अन्य रास्ते में मुड़ गए। जज द्वारा इसकी जानकारी जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक को दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर दिबियापुर थाना पुलिस जांच पड़ताल के लिए पहुंच गई थी व कचहरी परिसर में जिलाधिकारी अभिषेक सिंह व सुनीति भी पहुंची। उन्होंने गाड़ी की जांच पड़ताल की तथा फॉरेंसिक टीम द्वारा जांच कराई।

पुलिस अधीक्षक ने जज से बातचीत की

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने कहा कि उन्होंने जज से वार्ता की है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। वार्ता के बाद जो भी जानकारी होगी उसे मीडिया को उपलब्ध कराया जाएगा।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

मालगाड़ी से ऐसे चुराते थे चावल, पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story