×

ऑटो चालक ने युवती से की छेड़छाड़, चलती ऑटो से लगा दी छलांग

यह घटना है गोमतीनगर रिवरफ्रंट के पास की, बताया जा रहा है कि अचानक एक टेम्पो से चीखते हुए युवती ने छलांग दी जिससे उसके सिर चोटें आ गई, मौके पर लोग इकठ्ठा हो गए और टेम्पो को रोक लिया, कुछ ही देर में वहां पर भीड़ जमा हो गई और टेम्पो चालक को पकड़ लिया।

SK Gautam
Published on: 15 March 2019 10:43 AM GMT
ऑटो चालक ने युवती से की छेड़छाड़, चलती ऑटो से लगा दी छलांग
X

लखनऊ: राजधनी लखनऊ में महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को गोमतीनगर के रिवरफ्रंट पर टेम्पो चालक ने युवती से छेड़छाड़ की। इस छेड़-छाड़ से बचने के लिए युवती ने चलती ऑटो से छलांग लगा दी। जिसके कारण युवती के सिर पर गंभीर चोट आ गई।

ये भी देखें:चारा घोटालाः लालू की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI से मांगा जवाब

यह घटना है गोमतीनगर रिवरफ्रंट के पास की, बताया जा रहा है कि अचानक एक टेम्पो से चीखते हुए युवती ने छलांग दी जिससे उसके सिर चोटें आ गई, मौके पर लोग इकठ्ठा हो गए और टेम्पो को रोक लिया, कुछ ही देर में वहां पर भीड़ जमा हो गई और टेम्पो चालक को पकड़ लिया। आक्रोशित भीड़ ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया।

ये भी देखें:जानिए भगौड़े नीरव मोदी को कैसे मिली ब्रिटेन में एंट्री

टेम्पो को आग लगाने का प्रयास

उधर, इस घटना से गुस्साई भीड़ ने टेम्पो को पलट कर दिया। और इसके बाद आग लगाने का प्रयास भी किया। लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि लोगों ने शहर में महिलओं कि सशक्तिकरण की उड़ी धज्जियों के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन जारी है। मौके पर पुलिस बल तैनात है।

लगा जाम, आवागमन बाधित

घटना के चलते गोमतीनगर के रिवरफ्रंट पर कुछ देर के लिए ट्राफिक जाम स्थिति उत्पन्न हो गई। और आवागमन बाधित हो गया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story