×

अपर मुख्य सचिव गृह पहुंचे अयोध्या, कोरोना पर व्यवस्थाओं की ली जानकारी

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपर मुख्य सचिव गृह को जनपद में अब तक कुल कराए गए कोरोना जांचों व पॉजिटिव पाये गए वयक्तियों की जानकारी दी।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 4:23 PM GMT
अपर मुख्य सचिव गृह पहुंचे अयोध्या, कोरोना पर व्यवस्थाओं की ली जानकारी
X

अयोध्या: अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश अवस्थी ने कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु विकास भवन के सभागार में संचालित एकीकृत आपदा नियंत्रण केंद्र में जनपद में कोविड-19 संक्रमण के प्रसार की रोकथाम, बचाव व कोविड-19 से संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के बेहतर इलाज हेतु की गई व्यस्थाओं की जानकारी ली।

अपर मुख्य सचिव ने ली कोविड-19 व्यस्थाओं की जानकारी

इस अवसर पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने अपर मुख्य सचिव को जनपद में कोविड-19 संक्रमण के प्रसार की रोकथाम, बचाव व कोविड-19 से संक्रमित पाये गए व्यक्तियों के बेहतर इलाज हेतु की गई व्यस्थाओं व भविष्य के तैयारियों की विस्तृत जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- मुख्य सचिव आर के तिवारी पहुंचे अयोध्या, भूमि पूजन की तैयारियों का लिया जायजा

उन्होंने बताया कि कोविड-19 की संक्रमण से बचाव व रोकथाम हेतु लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, बार- बार हाथों को धोने तथा बचाव के सभी उपायों का पालन करने हेतु नियमित जागरूक किया जा रहा है।

डीएम ने दी अपर मुख्य सचिव को पूरी जानकारी

जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद के सभी कोविड-19 चिकित्सालयों में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के सभी दिशानिर्देशों का अनुपालन करते हुए बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपर मुख्य सचिव गृह को जनपद में अब तक कुल कराए गए कोरोना जांचों व पॉजिटिव पाये गए वयक्तियों की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- UP में पुलिस से क्यों नहीं डर रहे अपराधी? दिनदहाड़े ऐसे-ऐसे कारनामे कर रहे बदमाश

उन्होंने बताया कि जनपद में बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी प्रथमेश कुमार व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story