×

'बाबरी मस्जिद थी और रहेगी' ओवैसी के इस बयान की इकबाल अंसारी ने की आलोचना

अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों आज राम मंदिर का शिलान्यास होना है। उसके बाद मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। राम मंदिर पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान आने के बाद ये मुद्दा एक बार फिर से गरमा गया है।

Newstrack
Published on: 5 Aug 2020 6:23 AM GMT
बाबरी मस्जिद थी और रहेगी ओवैसी के इस बयान की इकबाल अंसारी ने की आलोचना
X

लखनऊ: अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों आज राम मंदिर का शिलान्यास होना है। उसके बाद मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। राम मंदिर पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान आने के बाद ये मुद्दा एक बार फिर से गरमा गया है।

अयोध्या में बाबरी मस्जिद के मुद्दई रहे इकबाल अंसारी ने एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट पर कहा कि ओवैसी क्या कहते हैं, क्या नहीं, हम उसके बारे में कुछ कहना नहीं चाहते हैं। कोई कुछ कहे लेकिन 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला कर दिया उसे सारे मुसलमानों ने सम्मान किया और 9 नवंबर से मंदिर का काम शुरू हो गया है।

राममय हुई अयोध्या, सीएम योगी ने भूमि पूजन से पहले जताई खुशी, कही ये बात

मैं अयोध्या कार्यक्रम में जरूर जाऊंगा

अंसारी ने कहा, सवाल अयोध्या का है। लोग हमसे पूछते हैं क्या आपको न्योता मिला है। मैं कहता हूं- हां मिला है, जरूर जाऊंगा क्योंकि 9 महीने हो गए हैं और मुसलमानों की तरफ से एक भी दरख्वास्त नहीं पड़ी है। अब कोई हिंदू-मुस्लिम का विवाद नहीं है।

यहां बता दें कि ओवैसी ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा था बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी।

कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन से जुड़ी सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कल 5 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी राम मंदिर का शिलान्यास करने के लिए अयोध्या आ रहे हैं। पीएम के हाथों मंदिर का शिलान्यास होने के बाद निर्माण तेज गति से आरंभ होगा।

राममय हुई अयोध्या, बड़े संदेश को तैयार

PM MODI

मंन्दिर के आसपास और शहर के प्रमुख मार्गों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। मंदिर शिलान्यास में केवल वही लोग शामिल होंगे जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होगी।

लोगों को खुद अपनी जांच करानी है। पीएम के कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई चूक न हो, इस बात का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। पीएम मोदी अपने अयोध्या दौरे पर करीब 3 घंटे तक रहेंगे, जिसमें मंदिर दर्शन, पूजा अर्चना कार्यक्रम शामिल हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अयोध्या पहुंच तैयारियों का जायजा लिया था।

भूमि पूजन से पहले ऐसी है अयोध्या की सुरक्षा, पक्षी भी ना मार पाए पर

Newstrack

Newstrack

Next Story