×

केंद्र मंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, जन संवाद रैली के आयोजन की तैयारी शुरू

इसी कड़ी में जिले की रुदौली विधानसभा के लोकप्रिय विधायक रामचंद्र यादव पूरी विधानसभा में जनसंवाद रैली को कामयाब बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं से आम जनता को जोड़ने के लिए बैठकों का सिलसिला कर उन्हें प्रेरित कर रहे हैं।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 8:10 AM GMT
केंद्र मंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, जन संवाद रैली के आयोजन की तैयारी शुरू
X

अयोध्या: कोरोना महामारी के बीच केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उत्तर प्रदेश में जनसंवाद रैली का आयोजन आज सहायक 5:00 बजे किया जा रहा है जिसके लिए पूरे जिले में तैयारियों का सिलसिला शुरू है। संपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को जनसंवाद रैली के माध्यम से जोड़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है!

छात्रों पर बड़ा ऐलान: सरकार ने लिया फैसला, मिलेगा ये पुरूस्कार

कर रहे जी तोड़ मेहनत

इसी कड़ी में जिले की रुदौली विधानसभा के लोकप्रिय विधायक रामचंद्र यादव पूरी विधानसभा में जनसंवाद रैली को कामयाब बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं से आम जनता को जोड़ने के लिए बैठकों का सिलसिला कर उन्हें प्रेरित कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रामचंद्र यादव विपरीत परिस्थितियों में इस सीट पर भाजपा का झंडा फहराया है तब से लगातार क्षेत्र में अपनी मेहनत और जन सेवा के भाव के कारण पूरे क्षेत्र में जाने पहचाने जाते हैं हमेशा जनसेवा की भावना को लेकर क्षेत्र के विकास के बारे में हर स्तर पर संघर्ष करते दिखाई पड़ते हैं!

अधिकारी की आई शामत: कार में कर रहे थे अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल

ये लोग है शामिल

उसी का परिणाम है इस विधानसभा में अब तक उनके द्वारा जनहित में कराए गए विकास कार्यों की फेहरिस्त में प्रमुख रूप से रुदौली रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज का निर्माण; कल्याणी नदी के अनार पटी घाट पर पुल का निर्माण, गोमती नदी के , बिगोनिया घाट पर पुल का निर्माण, ग्रामीण क्षेत्रों में लगभग 100 किलोमीटर सड़कों का निर्माण, विधानसभा क्षेत्र में लगभग 30 किलोमीटर सड़कों का चौड़ीकरण, राजकीय इंटर कॉलेज सुनवा मवई, यस आरटीएस महाविद्यालय नरौली, 132 केवी पावर हाउस सैदपुर, 33,केवी पावर हाउस सुजागंज, अतिथि गृह सिद्ध पीठ मां कामाख्या धाम, विधानसभा क्षेत्र में आठ गौशाला, यात्री निवास सिद्ध पीठ मां कामाख्या धाम, अग्निशमन केंद्र रुदौली शामिल है।

श्री यादव विधानसभा में एवं निगम संयुक्त समिति विधानसभा उत्तर प्रदेश के सभापति भी बनाए गए हैं जिस पर भी वह रह कर जन भावना की आकांक्षाओं के अनुरूप काम करने का प्रयास करते हैं!

रिपोर्टर- नाथ बख्श सिंह, फैज़ाबाद

दुकान से जूस पीने वाले 9 लोगों को हुआ कोरोना, शहर में मचा हड़कंप, नोटिस जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story