मुसीबत में फंसे आजम खान, रिजॉर्ट पर JCB चलाकर हटाया गया अवैध कब्जा

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए हैं। यही नहीं, उनपर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी कार्रवाई की थी। आजम खान पर ED ने मनी लॉन्ड्रिंग (PMLA) के तहत केस दर्ज किया है।

आजम खान पर नयी मुसीबत, रिजॉर्ट पर JCB चलाकर हटाया गया अवैध कब्जा

आजम खान पर नयी मुसीबत, रिजॉर्ट पर JCB चलाकर हटाया गया अवैध कब्जा

रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अब एक बार सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, उनके अवैध निर्माण को पुलिस ने तोड़ दिया है। आजम खान के रामपुर स्थित हमसफर रिजॉर्ट के अवैध कब्जे वाले हिस्सा को पुलिस ने शुक्रवार को तुड़वा दिया। बता दें, रिजॉर्ट के लिए आजम खान ने हजार मीटर अवैध कब्जा किया था। ऐसे में पुलिस ने जेसीबी और बुलडोजर से इसे जमींदोज करवा दिया।

यह भी पढ़ें: आर्टिकल 370: SC ने टाली सुनवाई, CJI बोले- पाबंदियां हटाने पर देना चाहते हैं वक़्त

आजम खान ने इस लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट को समाजवादी पार्टी के शासनकाल में बनवाया था। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने करोड़ों की लागत से बने इस रिसॉर्ट का लोकार्पण भी किया था। वहीं, अब प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिजॉर्ट के अवैध हिस्से को गिरा दिया है।

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली की सेहत बिगड़ी, AIIMS मिलने पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद

वैसे खान पर ये भी आरोप लगा है कि उनकी यूनिवर्सिटी मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय किसानों की जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाई गयी है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए हैं। यही नहीं, उनपर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी कार्रवाई की थी। आजम खान पर ED ने मनी लॉन्ड्रिंग (PMLA) के तहत केस दर्ज किया है।