धमाके में उड़ा एयरक्राफ्ट: हो गए टुकड़े-टुकड़े, हादसे से कांप उठा यूपी

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर में बड़ा हादसा हो गया है। सोमवार को शहर के सरायमीर थाना क्षेत्र के संजरपुर गांव के पास निजी एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस भयानक हादसे में एक की मौत मौके पर मौत हो गई।

Azamgarh private aircraft crashed

फोटो-सोशल मीडिया

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर में बड़ा हादसा हो गया है। सोमवार को शहर के सरायमीर थाना क्षेत्र के संजरपुर गांव के पास निजी एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस भयानक हादसे में एक की मौत मौके पर मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। ऐसे में बताया जा रहा है कि ये एयरक्राफ्ट जनरल एविएशन का है। फिलहाल इस बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस हादसे में इलाके में हड़कंप मच गया है। इस निजी एयरक्राफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भीड़ इकठ्ठा हो गई है।

ये भी पढ़ें…  सेना पर आतंकी हमला: पुलवामा हमले को दोहराने की कोशिश, घाटी में मची सनसनी

निजी एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त

आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के संजरपुर गांव के पास निजी एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से मौक पर एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। एक की मौत की खबर  प्रथम दृष्टा हेलीकॉप्टर निजी लग रहा है हालांकि फिलहाल अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है फिलहाल अभी इससे ज्यादा जानकारी हादसे के बारे में नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें… हादसे से हिला यूपी: बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, मची चीख-पुकार

पाकिस्तानी विमान दुर्घटनाग्रस्त

इससे पहले पाकिस्तानी वायुसेना (पीएएफ) का विमान प्रशिक्षण मिशन के दौरान अटक के पिंडीघेब में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। लेकिन पायलट ने खुद को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। पाकिस्तान मीडिया की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है।

ये भी पढ़ें…मुंबई में लाशें ही लाशें: भरभराकर गिरी लोगों से भरी ये इमारत, कई की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीएएफ ने एक बयान में कहा कि वायुसेना का एक विमान नियमित प्रशिक्षण मिशन के दौरान अटक के पिंडीघेब में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ है। पायलट ने खुद को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। अभी तक जमीन पर किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

हादसे के बारे में आगे पीएएफ ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक बोर्ड गठित किया गया है जो इस घटना की जांच करेगा। गौरतलब है कि यह इस साल की शुरुआत के बाद से इस तरह की पांचवीं घटना है।

ये भी पढ़ें…सेना से कांपा चीन: भारत से चीनी सैनिकों का ये हाल, राफेल-मिराज ने किया कमाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App