×

Azamgarh News: अटेवा के सदस्यता अभियान का हुआ आगाज, 15 अगस्त तक चलेगा अभियान

Azamgarh News: अटेवा के आगामी कार्यक्रमों की समीक्षा के लिए जनपद मुख्यालय पर सभी जिला पदाधिकारीगण, ब्लॉक पर्यवेक्षकगण, ब्लॉक अध्यक्ष, महामंत्री, कोषाध्यक्ष तथा ब्लॉक के अन्य सक्रिय पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक शहर के प्रतिभा निकेतन इंटर कॉलेज में हुई।

Shravan Kumar
Published on: 16 July 2023 5:34 PM GMT
Azamgarh News: अटेवा के सदस्यता अभियान का हुआ आगाज, 15 अगस्त तक चलेगा अभियान
X
अटेवा के सदस्यता अभियान का हुआ आगाज, 15 अगस्त तक चलेगा अभियान: Photo- Newstrack

Azamgarh News: अटेवा के आगामी कार्यक्रमों की समीक्षा के लिए जनपद मुख्यालय पर सभी जिला पदाधिकारीगण, ब्लॉक पर्यवेक्षकगण, ब्लॉक अध्यक्ष, महामंत्री, कोषाध्यक्ष तथा ब्लॉक के अन्य सक्रिय पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक शहर के प्रतिभा निकेतन इंटर कॉलेज में हुई। बैठक में सदस्यता अभियान की व्यापक शुरुआत की गई। यह अभियान 15 अगस्त तक अनवरत जारी रहेगा, जिसमे सभी विभागों के संगठन के पदाधिकारी शामिल हुए। 1 अक्टूबर से दिल्ली पेंशन शंखनाद रैली के लिए जिला अध्यक्ष सुभाष चन्द यादव ने डॉ राम वर्मा को रैली प्रभारी और बैजनाथ कन्नौजिया, ओंकार सिंह और विनीता सिंह को सह प्रभारी नियुक्त किया।

इसके बाद जिला टीम को मजबूत करने के लिए जनार्दन यादव को जिला संयुक्त मंत्री, बद्री प्रसाद गुप्ता को जिला आई टी सेल प्रभारी, संजय यादव को जिला सोशल मीडिया प्रभारी, अवधेश कुमार को जिला मीडिया प्रभारी मनोनीत किया गया। श्रीदुर्गा जी पीजी कॉलेज चंडेश्वर के प्रोफेसर अखिलेश यादव को जिला समन्वयक उच्च शिक्षा अटेवा बनाया गया।

1 से 9 अगस्त तक पुरानी पेंशन के लिए सांसदों के घर घंटी बजाओ कार्यक्रम

इसके बाद सभी ब्लॉक संयोजकों ने अपने अपने ब्लॉक की अटेवा के आगामी कार्यक्रमों के तैयारियों की रूपरेखा प्रस्तुत की। ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष तथा अटेवा के उपाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि अटेवा के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए उसे सफल बनाने के लिए सभी अटेवियंस को सक्रिय रहने को कहा गया। प्रभारी विद्यासागर पटेल ने बताया कि 1 अक्टूबर को आजमगढ़ जिले से भारी संख्या में लोग दिल्ली जाएंगे। प्रकोष्ठ के प्रभारी महेंद्र मृदुल ने बताया कि 1 से 9 अगस्त तक पुरानी पेंशन के लिए सांसदों के घर घंटी बजाओ कार्यक्रम किया जाएगा। अटेवा की वरिष्ठ सदस्य संध्या मौर्य ने बताया कि 30 जुलाई को लखनऊ में एक विशाल मातृशक्ति पेंशन महासम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमें आजमगढ़ की महिलाएं चढ़ कर हिस्सा लेंगी।

बैठक को साहिस्ता खान, बृजेश कुमार प्रोफेसर चंडेश्वर, पीडब्ल्यूडी के झिनकू यादव, मनोज राय,राम रतन यादव, राकेश यादव, आदि लोगों ने बैठक को सम्बोधित किया। आजमगढ़ मंडल के संगठन मंत्री रामरतन ने बैठक में आए हुए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। अपने उद्बोधन में दीपक ने बताया कि सभी शिक्षक कर्मचारी अटेवा के कार्यक्रमों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करें और सदस्यता अभियान के विषय में कहा कि हमारा आज का सहयोग रुपए सहयोग बुढ़ापे में कई करोड़ के बराबर होगा।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story