×

Azamgarh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्षी गठबंधन पर कसा तंज, बोले- अपने स्वार्थ के लिए एक मंच पर आए ये लोग

Azamgarh News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन सिर्फ चुनावी गठबंधन है। पिछले चुनावों में विपक्ष के गठबंधनों का क्या हाल हुआ था यह सभी जानते हैं। एक मंच पर सभी केवल फोटो सेशन के लिए बैठे थे।

Shravan Kumar
Published on: 19 July 2023 5:29 PM GMT
Azamgarh News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्षी गठबंधन पर कसा तंज, बोले- अपने स्वार्थ के लिए एक मंच पर आए ये लोग
X
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी : Photo- Newstrack

Azamgarh News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन सिर्फ चुनावी गठबंधन है। पिछले चुनावों में विपक्ष के गठबंधनों का क्या हाल हुआ था यह सभी जानते हैं। एक मंच पर सभी केवल फोटो सेशन के लिए बैठे थे। इस स्वार्थ के गठबंधन में जनता का कोई हित नहीं है। भूपेंद्र सिंह चौधरी बुधवार को आजमगढ़ स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर मीडिया से बात कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और भाजपा के साथ जनता का गठबंधन है। पिछली बार की चुनाव की तरह इस बार भी जनता का आशीर्वाद हम लोगों के साथ है। भाजपा सबका साथ सबका विकास और जन कल्याण के मुद्दे पर चुनाव में है। जबकि विपक्षी गठबंधन के पास अपने स्वार्थ के अलावा कुछ भी नहीं है। गठबंधन का धर्म सिर्फ भाजपा ही निभाती है।

जनता का ध्यान भटकाने के लिए अपनी सरकारों में तो इन लोगों ने कुछ किया नहीं। आज गठबंधन के नाम पर जनता को गुमराह करना चाहते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव हो या न हो गठबंधन का धर्म सिर्फ भाजपा ही निभाती है। परिवारवाद की पार्टियां सिर्फ अपना स्वार्थ साधने के लिए गठबंधन करती है। यही कारण है कि चुनाव बाद उनके गठबंधन का पता नहीं चलता। अन्य पार्टियों से नेताओं के भाजपा में शामिल होने की बात पर कहा कि जो लोग विकास चाहते है। भाजपा की नीतियों से प्रभावित हैं वह लोग आ रहे हैं।

शहीद पुत्र की याद में पिता रोज फहरातें हैं तिरंगा

सीआरपीएफ के जवान सिनोद कुमार 18 जुलाई 2016 को बिहार के औरंगाबाद में सीआरपीएफ की कोबरा कमांडो में देश की सेवा करते हुये मात्र 24 वर्ष की उम्र में शहीद हो गये थे। उनके नाम पर गाँव में उनकी याद में एक भव्य स्मारक बनाया गया है। शहीद की माता कवलपत्ति देवी,पिता तूफानी राम,पत्नी जान्हवी और परिजनों ने नम आंखों से शहीद को नमन किया। शहीद सिनोद कुमार को नमन करते हुये भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी आज़मगढ़ के जिला सचिव कॉमरेड जितेंद्र हरि पांडेय ने कहा कि शहीद की समाधि स्थल के पास शहीद पार्क में शहीद के पिता तूफानी राम प्रतिदिन सुबह झंडा फहराते हैं और सूर्यास्त के समय झंडा आदर के साथ उतारकर घर ले जाते हैं।

शहीद जवान की मनाई गई सातवीं पुण्यतिथि

इस तरह बेटे की याद में उनकी आंखें रोज नम होती हैं। गाँव के सहयोग से पार्क के लिये भूमि मिली तो शहीद की पत्नी जान्हवी ने पति की याद में लगभग तीस लाख रुपये खर्च कर पार्क की बाउंड्री वाल और स्मारक स्थल को सुंदर बनवाया। ग्रामसभा की तरफ से पार्क को सुंदर बनाने का हर सम्भव प्रयास जारी है। इस अवसर पर उपस्थित विजेंद्र राम सेनानी ने कहा कि शहीद सिनोद कुमार के बलिदान के बाद इस स्मारक पार्क से आसपास के युवाओं-युवतियों को देश की खातिर कुछ अच्छा कर गुजरने की प्रेरणा हमेशा मिलती रहेगी।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story