×

Azamgarh News: आजमगढ़ के युवक की मुंबई में चाकू घोंपकर हत्या, फार्मासिस्ट का करता था काम

Azamgarh News: आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भाटिनपारा गांव के रहने वाले युवक की मुम्बई के भिवंडी में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By
Published on: 19 July 2023 3:11 PM GMT (Updated on: 19 July 2023 3:45 PM GMT)
Azamgarh News: आजमगढ़ के युवक की मुंबई में चाकू घोंपकर हत्या, फार्मासिस्ट का करता था काम
X
मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Azamgarh News: आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भाटिनपारा गांव के रहने वाले युवक की मुम्बई के भिवंडी में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक कांग्रेस पार्टी के नेता का भतीजा था। रोजी-रोटी के लिए वह मुम्बई में रहकर फार्मासिस्ट का काम करता था। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भाटिनपारा गांव निवासी फरहान (24) पुत्र अबूजर फॉर्मासिस्ट था। विगत कई साल से वह मुम्बई में रहकर किसी कंपनी में काम करता था। कुछ दिनों पूर्व वह घर पर आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए गांव आया था, और एक सप्ताह पूर्व ही वह मुम्बई गया था। मुम्बई में वह वफा कांप्लेक्स गैबी नगर भिवंडी में सपरिवार रहता था।

दो लोगों का विवाद शांत कराने पहुंचा था, मारा गया चाकू

परिजनों के अनुसार मंगलवार की रात लगभग 10 बजे वह आफिस से अपने कांप्लेक्स पर पहुंचा। तो वहां दो लोगों के बीच विवाद हो रहा था। यह देखकर वह बीचबचाव करने पहुंच गया। इसी दौरान किसी ने उसे चाकू मार दिया। लहुलुहान हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कांग्रेस नेता शाहिद शादाब का भतीजा था। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक शव हवाई जहाज से पैतृक गांव लाया जा रहा है। बुधवार की देर रात शव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। गांव पर मौजूद परिजनों के अनुसार गुरूवार की सुबह शव को गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया जायेगा।

Azamgarh News: आजमगढ़ में मनाई गई शहीद जवान की पुण्यतिथि

Azamgarh News: प्रथम स्वाधीनता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मंगल पांडेय की जयंती अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा के तत्वावधान में लालडिग्गी स्थित बड़ा श्री गणेश मंदिर प्रांगण में बुधवार को मनाई गई। सर्वप्रथम मंगल पांडेय जी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके जीवनवृत्त पर प्रकाश डाला गया। इस मौके पर जहानागंज के सेवटा में अभयानन्द पांडेय एवं अधिवक्ता शशिकांत मिश्र के ऊपर हुए प्राणघातक हमले की निन्दा की गई और अविलम्ब दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश प्रभारी संजय पांडेय ने किया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री पंडित अशोक तिवारी, प्रदेश सचिव पंडित सौरभ उपाध्याय, प्रदेश सचिव पंडित बंशीधर पाठक, प्रदेश सचिव पंडित संजय मिश्र, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रितेश पांडेय, मंडल अध्यक्ष पंडित गोपाल कृष्ण दुबे, मंडल संगठन मंत्री पंडित अजय कुमार पांडे, संगठन मंडल महामंत्री पंडित हरगोविंद तिवारी, पंडित रमेश पांडे, पंचदेव पांडेय, मनोज पांडेय आदि मौजूद रहे।

Next Story