Azamgarh News: बाप बना हैवान! नाबालिक बेटी से किया रेप, ऐसे खुला मामला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Azamgarh News: जनपद में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

Shravan Kumar
Published on: 20 Aug 2023 6:32 PM GMT
Azamgarh News: बाप बना हैवान! नाबालिक बेटी से किया रेप, ऐसे खुला मामला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
बाप बना हैवान! नाबालिक बेटी से किया रेप: Photo- Social Media

Azamgarh News: जनपद में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। तहबरपुर थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मां ने बताई कलयुगी पिता की करतूत

मामले में आरोपित की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर पति के खिलाफ ये आरोप लगाया। बताया कि दुष्कर्म के बाद उसके पति ने बेटी को जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। तहबरपुर थाना क्षेत्र निवासिनी महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बीती पांच अगस्त की रात उसके पति ने घर में सोई उसकी नाबालिग पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म किया और यह बात किसी से बताने से मना करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। सुबह पीड़ित किशोरी ने अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया। बेटी की बात सुन मां अवाक रह गयी। उसने तहबरपुर थाना में पति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना के बाद से ही आरोपित पिता फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना के आधार पर रविवार को पुलिस ने आरोपी पिता को नैपूरा गांव स्थित हाइवे अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच परीवीक्षाधीन-आईपीएस व तहबरपुर थानाध्यक्ष अमरिंदर सिंह द्वारा की जा रही है। इस शर्मनाक घटना की चारों ओर चर्चा हो रही है। इस घटना को सुनकर हर कोई शर्म से झुक जा रहा है।

जनपद में बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

आजमगढ़ में कोई दिन ऐसा नहीं गुजर रहा जब अपराध के मामले सामने न रहे हों। आएदिन हत्या, लूट, मारपीट, रेप जैसे जघन्य अपराध सामने आ रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस की तरफ से रेगुलर गश्त और कानून-व्यवस्था बरकरार रखने के दावे किए जाते हैं। लेकिन वारदातों के ग्राफ में हो रहा तेजी से इजाफा इसकी उलट तस्वीर पेश करता नजर आ रहा है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story