×

Azamgarh News: जिस मां ने अपने आंचल बेटे को पाला, उसी ने किया मां का कत्ल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Azamgarh News: पुत्र ने अपनी मां की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी। वृद्ध पिता ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई थी।

Shravan Kumar
Published on: 13 Aug 2023 5:10 PM GMT
Azamgarh News: जिस मां ने अपने आंचल बेटे को पाला, उसी ने किया मां का कत्ल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
पुत्र ने अपनी मां की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी: Photo- Newstrack

Azamgarh News: आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के खानपुर फतेहगांव निवासिनी गुलाबी देवी 65 रविवार की सुबह अपने घर पर थी। पास में ही वृद्ध पति देवी प्रसाद सोनी भी मौजूद थे। इसी दौरान इनका इकलौता पुत्र राजू उर्फ राजकुमार सोनी पहुंचा। आरोप है कि पुत्र ने अपनी मां की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी। वृद्ध पिता ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

एकलौते बेटे की करतूत से गांव में दहशत का माहौल

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पुत्र को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक खानपुर फतेहगांव निवासिनी गुलाबी देवी (65) रविवार की सुबह अपने घर पर थी। पास में ही वृद्ध पति देवी प्रसाद सोनी भी मौजूद थे। इसी दौरान इनका एकलौता पुत्र राजू उर्फ राजकुमार सोनी पहुंचा। किसी बात को लेकर राजू का मां-बाप से विवाद हो गया। इसके बाद राजू आग बबूला हो गया है और मां-बाप पर टूट पड़ा। पिता देवी प्रसाद ने तो किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन मां गुलाबी देवी पुत्र के चंगुल से नहीं छूट सकी।

पुत्र ने लात-घूंसे व लाठी-डंडे से जन्म देने वाली मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर से भाग कर पिता देवी प्रसाद ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर अतरौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। पिता की तहरीर पर इकलौते पुत्र के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी पुत्र राजू उर्फ राजकुमार को हिरासत में ले लिया है। मृतका एक पुत्र व एक पुत्री की मां थी। घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। बेटे की इस करतूत को जानकर हर कोई हैरान है। गांव में तरह तरह की चर्चा है कि आखिर एकलौते बेटे ने किस कारण मां को मौत के घाट उतार दिया। हत्याकांड की वजह से गांव में दहशत का माहौल रहा।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story