×

Azamgarh News: रास्ते में छात्र की गाड़ी रोककर दारोगा ने जड़ा थप्पड़, जानिए पूरा मामला

Azamgarh News: आजमगढ़ पुलिस का एक कारनामा सामने आया है। यहां वर्दी के नशे में चूर एक इंस्पेक्टर ने एक छात्र की बीच सड़क पर पिटाई कर दी।

Shravan Kumar
Published on: 6 Aug 2023 6:04 PM GMT
Azamgarh News: रास्ते में छात्र की गाड़ी रोककर दारोगा ने जड़ा थप्पड़, जानिए पूरा मामला
X
रास्ते में छात्र की गाड़ी रोककर दारोगा ने जड़ा थप्पड़: Photo- Newstrack

Azamgarh News: आजमगढ़ पुलिस का एक कारनामा सामने आया है। यहां वर्दी के नशे में चूर एक इंस्पेक्टर ने एक छात्र की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यूपी पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। वायरल वीडियो में सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर इलाके में थाना प्रभारी विकास चंद्र पांडे एक छात्र को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, अब इस पूरे मामले पर पुलिस के अधिकारी जांच करने के बाद कार्रवाई का भरोसा दे रहे हैं। हालांकि, ‘न्यूजट्रैक’ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

एबीवीपी ने कार्यकर्ता पहुंचे थाने

जानकारी के मुताबिक जिस छात्र को इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर थप्पड़ मारा, उसका नाम शिवांश सिंह है। वह अपनी मां के इलाज के लिए सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर स्थित मिशन हॉस्पिटल गया हुआ था। मां को अस्पताल पहुंचाकर वह अपनी बाइक पर बैठा ही था कि तभी सिधारी थाने की पुलिस वहीं से से गुजर रही थी। थानाध्यक्ष विकास चंद पांडेय ने बिना कुछ पूछे छात्र को गालियां देनी शुरू कर दिया और बाइक से चाभी निकालने लगे। आरोप है कि शिवांश ने जब अपना गुनाह पूछा तो वर्दी के नशे में चूर इंस्पेक्टर ने उसे कई थप्पड़ भी मारे। यही नहीं पुलिस शिवांश को अपने साथ सिधारी थाने ले गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद एवीबीपी सहित कई कार्यकर्ता थाने गए और उन्होंने भी पीड़ित छात्र का गुनाह जानने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके घंटो बाद शिवांश को छोड़ा गया।

छात्र के आरोपों पर पुलिस ने दी ये जानकारी

शिवांश ने मीडिया से बातचीत करते हुए इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष ने उनको आकर गाली दी और बाइक की चाभी निकालने लगे। यही नहीं इंस्पेक्टर ने उन्हें थप्पड़ भी मारा। शिवांश ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीछे से एक वीडियो लिया गया है। कोई पुलिस वाला अभद्रता कर रहा है। मामले की जांच सीओ सिटी गौरव शर्मा को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Azamgarh News: आजमगढ़ में बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले में एक परिवार की खुशियां चंद घंटों में मातम में बदल गईं। बेटे के जन्म के 24 दिन बाद ही पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेटे के जन्म की खुशी मनाने पिता गांव जा रहा था। इस दौरान बाइक में मालवाहक ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में वो जिंदगी का जंग हार गया। हादसे में पिता की मौत की खबर से परिवार के लोग अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। अस्पताल परिसर में मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गईं। जीयनपुर के जमीन मुहम्मदपुर गांव निवासी संदीप कुमार (24) शनिवार को अपनी ससुराल धनछुला गया था। मायके में ही उसकी पत्नी का प्रसव हुआ था। नवजात और पत्नी से मिलकर वह शनिवार देर शाम घर लौट रहा था। कैथौली-रजादेपुर मार्ग पर बड़ागांव के पास ही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। संदीप के मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। संदीप दो पुत्रों का पिता था।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story