×

बच्ची का शव खेत मेंः बागपत में मौत से हड़कंप, हुई ये दर्दनाक वारदात

आपको बता दें कि मामला थाना सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है। जहां बिलोचपुरा गांव में रहने वाले कलीराम की 7 साल की बच्ची शाम को घर से लापता हो गई थी

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2021 6:28 AM GMT
बच्ची का शव खेत मेंः बागपत में मौत से हड़कंप, हुई ये दर्दनाक वारदात
X
बच्ची का शव खेत मेंः बागपत में मौत से हड़कंप, हुई ये दर्दनाक वारदात (PC: social media)

बागपत: बागपत में कल शाम को घर से लापता हुई 7 वर्षीय बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। जिसके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है और मृतका के परिजनों ने पड़ोसियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है फिलहाल पुलिस ने पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:करीना के घर Good News: दूसरे बच्चे को दिया जन्म, बॉलीवुड से आने लगी बधाई

मामला थाना सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है

दरअसल आपको बता दें कि मामला थाना सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है। जहां बिलोचपुरा गांव में रहने वाले कलीराम की 7 साल की बच्ची शाम को घर से लापता हो गई थी और परिजन उसे तलाश ही कर रहे थे कि देररात उसका शव जंगलो में गन्ने के खेत से बरामद हुआ। जिसके शरीर पर चोटों के गम्भीर निशान भी थे और गन्ने की पत्ती के नीचे शव को दबाया गया था। जिसकी सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है। फिलहाल ने परिजनों की तहरीर के आधार पर उनके ही पड़ोसी मनोज ओर उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस पड़ोसी मनोज को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मृतका के पिता का कहना है

मृतका के पिता का कहना है कि रात में हम ढूढने के लिए गए थे तो बच्ची गन्ने के खेत मे मिली जिसके मुहं में पत्ती भर रखी थी ओर उसके शरीर पर काटने के निशान थे जिसे मारकर खेत मे गन्ने की पत्ती के नीचे दबा रखा था और फिर हम बच्ची को घर पर लेकर आ गए थे और पुलिस को फोन पर बताया था ओर पुलिस अभी भी कोई कार्रवाई नही कर रही है हमे मुलजिम चाहिए । शाम को 6 बजे से लापता थी और काफी तलाश किया तो रात साढ़े दस बजे उसका शव मिला।

कलीराम ( पिता )

परिजन ने बताया कि लड़की शाम को मंदिर में गई थी ओर कोई उसे वहीं से ले गया उठाकर हमने काफी एलान कराया और उसे तलाश किया लेकिन नही मिली और जब हम खेतों में तलाश कर रहे थे तो बच्ची गन्ने के खेत में पत्ती से दबी हुई मिली थी जिसके साथ गलत काम भी किया गया क्योंकि उसके शरीर पर काटने के निशान थे ओर पुलिस पहुंची तो उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था हमे दूध का दूध और पानी का पानी चाहिए जिसने भी किया है उसे सजा मिलनी चाहिए ।

ये भी पढ़ें:औरैया अपराधः युवक से टप्पेबाजी, पार किए हजारों रूपए और मोबाइल

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने बताया

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने बताया कि देररात्रि का प्रकरण है जहां पर सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र बिलोचपुरा गांव के निवासी कलीराम द्वारा थाने पर सूचना लगभग साढ़े 10 बजे दी गई थी कि उनकी 7 वर्षीय बच्ची जो कि शाम से लापता थी। उसका शव खेत मे मिला है। इस सम्बन्ध में उनके द्वारा अपने ही पड़ोसी मनोज ओर उनकी पत्नी के विरुद्ध हत्या करने की तहरीर थाने पर दी गई थी।

जिस पर मुकदमा पंजिकृत किया गया ओर जो नामित अभियुक्त है मनोज उनको हिरासत में लिया गया है ओर जो मृतका बच्ची है उसका पोस्टमार्टम कराया गया और डॉक्टरों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट जो आई है, उसमें बच्ची को चोटें है जंगली जानवर द्वारा चोट आना से लगी है और फिलहाल पुलिस मुकदमे के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story