×

तीन हजार का तमंचा पंचायत चुनाव का टिकटः बाहुबली बन जीतना चाहते हैं चुनाव

पंचायत चुनाव कब होंगे, इसके बारे में अभी कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी। लेकिन हां पंचायत चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों ने मतदाताओं पर रौब गालिब करने के लिए जरूर अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 8:35 AM GMT
तीन हजार का तमंचा पंचायत चुनाव का टिकटः बाहुबली बन जीतना चाहते हैं चुनाव
X
बागपत: पंचायत चुनाव के लिए बाहुबली बनने की इच्छा, पैसे क दम पर जितना चाहते हैं चुनाव (social media)

बागपत: पंचायत चुनाव कब होंगे, इसके बारे में अभी कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी। लेकिन हां पंचायत चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों ने मतदाताओं पर रौब गालिब करने के लिए जरूर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बागपत में चुनाव लड़ने के इच्छुक और एक संभावित प्रत्याशी ने पैसों के दम पर और हथियारों के दम पर चुनाव जीतने की बात कहकर मतदाताओं पर दबाव बनाया चाहा। इस शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई और मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें:कांप उठे आतंकी: सुरक्षाबलों ने ढेर किए 177 आतंकवादी, अब तक इतने मारे गए

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-17-at-1.06.57-PM.mp4"][/video]

पंचायत चुनाव का दूर-दूर तक पता नहीं है

पंचायत चुनाव का दूर-दूर तक पता नहीं है, लेकिन बागपत की ये वायरल वीडियो कुछ इशारा जरूर कर रही है कि इस बार पंचायत चुनाव में क्या-क्या हो सकता है। पहले इस वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स के तेवर और दबंगई को सुनिए। तो सुना आपने एक करोड़ रूपये खर्च करने की इस शख्स की हैसियत है। 3 हजार का तमंचा खरीदकर इलेक्शन जीतने की बाते कही जा रही हैं।

इनका नाम रविन्द्र है और बड़ौत के हिलवाड़ी गांव के रहने वाले हैं

अब आप खुद सोचिए कि पंचायत चुनाव में जीत के सिंहासन पर बैठने के लिए क्या-क्या बाते अभी से ही कही जा रही है। अब वायरल वीडियो में बडबोले इस शख्स के बारे में आपको बताते हैं। इनका नाम रविन्द्र है और बड़ौत के हिलवाड़ी गांव के रहने वाले हैं। पंचायत चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर रहें हैं। जीत का दूर-दूर तक पता नहीं, लेकिन जब बोलते हैं तो शायद खुद भूल जाते हैं कि क्या कह रहें हैं। अब लगता है कि खुद को दबंग साबित करने की हर कोशिश की जा रही है ताकि चुंनाव में अलग पहचान बन सके। वीडियो वायरल हुई तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझा और मुकद्दमा दर्ज कर लिया।

[video width="1280" height="675" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-17-at-1.12.45-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:इसरो अगले साल चंद्रयान-3 करेगा लांच, जानिए पहले के मुकाबले ये क्यों हैं ज्यादा खास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस एक वीडियो से ये भी साफ हो रहा है कि पंचायत चुनाव में सुरक्षा का इस बार मजबूत चक्रव्यूह रचना पड़ेगा। क्योंकि ऐसे लोगों के मंसूबे खून खराबा भी करा सकते हैं और इलाके के खुशनुमा माहौल को भी पलीता लगा सकते हैं। ऐसे लोगों को मतदाताओं को सावधान रहने की जरूरत है।

पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story