×

कांप उठे आतंकी: सुरक्षाबलों ने ढेर किए 177 आतंकवादी, अब तक इतने मारे गए

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब देते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया।

Shreya
Published on: 17 Sep 2020 7:44 AM GMT
कांप उठे आतंकी: सुरक्षाबलों ने ढेर किए 177 आतंकवादी, अब तक इतने मारे गए
X
कांप उठे आतंकी: सुरक्षाबलों ने ढेर किए 177 आतंकवादी, अब तक इतने मारे गए

जम्मू-कश्मीर: खबर श्रीनगर से सामने आ रही है, जहां सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। श्रीनगर के बटमालू इलाके में बुधवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ गुरुवार सुबह तक जारी रही। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब देते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया। इस बारे में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जानकारी दी है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने तीनों आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड से भिड़ी भोजपुरी: ‘नंगा नाच’ पर एक्ट्रेस भड़की, इस फिल्म मेकर को लताड़ा

आतंकियों के पास से बरामद हुए कई हथियार

उन्होंने बताया कि उनके शवों को कब्जे में ले लिया गया है। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास के कई तरह के हथियार भी बरामद किए हैं। साथ ही डीजीपी ने इस मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की मौत हो जाने पर अफसोस जताया। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान CRPF के एक डिप्टी कमांडेंट घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और फिलहाव वो निगरानी में हैं।

यह भी पढ़ें: पर्दे पर भी छाए मोदी: विवेक ओबेरॉय के साथ ये किरदार भी रहे सफल, हिट थी फिल्म

Security forces सुरक्षाबलों ने किया आतंकियों का सफाया (फोटो- सोशल मीडया)

72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादियों का सफाया

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि श्रीनगर इलाके में इस साल सात ऑपरेशनों में अब तक 16 आतंकवादियों को मारा जा चुका है। उन्होंने बताया कि इस साल कुल 72 ऑपरेशन चलाए गए, जिसमें 177 आतंकवादियों का सफाया किया जा चुका है। इनमें पाकिस्तान के भी कई विदेशी आतंकवादी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रोका महाराष्ट्र सरकार का पैसा, अब रोज खर्च करने होंगे 50 करोड़ रुपए

सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की मिली थी खबर

वहीं आज के मुठभेड़ के बारे में अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने देर रात करीब ढाई बजे बटमालू के फिरदौसाबाद इलाके में घेराबंदी करते हए आतंकियों के खिलाफ तलाश अभियान शुरू किया था। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: गरजीं मायावती: योगी सरकार पर साधा निशाना, अम्बेडकर हास्टल पर कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story