मोदी सरकार ने रोका महाराष्ट्र सरकार का पैसा, अब रोज खर्च करने होंगे 50 करोड़ रुपए

शिवसेना नेता संजय राउत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कंगना रनौत के ऊपर दिए बयानों को लेकर संजय राउत विवादों में भी घिरते हुए नजर आए। लेकिन संजय राउत ने तंज कसना नहीं छोड़ा।

Narendra Modi And Sanjay Raut

नरेंद्र मोदी और संजय राउत की फोटो(सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: शिवसेना नेता संजय राउत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कंगना रनौत के ऊपर दिए बयानों को लेकर संजय राउत विवादों में भी घिरते हुए नजर आए। लेकिन संजय राउत ने तंज कसना नहीं छोड़ा।

गुरुवार को उनका ये अंदाज राज्यसभा में भी देखने को मिला। कोरोना पर चर्चा के दौरान शिवसेना के सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने बीजेपी सांसद विनय सहस्रबुद्धे के बयान पर रिएक्ट भी किया।

शिवसेना नेता ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशों का पालन किया है।

Corona
कोरोना की जांच करते स्वास्थ्यकर्मी की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कंगना ने बताया पोर्न स्टार: इस एक्ट्रेस पर भड़की, किया ये दावा

केंद्र सरकार ने पीपीई किट, मास्क और अन्य सामग्रियों के लिए पैसा रोका

केंद्र सरकार ने 1 सितंबर से पीपीई किट, मास्क और अन्य सामग्रियों के लिए पैसा रोक दिया है। महाराष्ट्र सरकार को अब प्रतिदिन 50 करोड़ खर्च करने होंगे। पीएम केअर्स फंड राज्यों के लिए नहीं है क्या।

संजय राउत ने धारावी का उदाहरण देकर विनय सहस्रबुद्धे पर हमला बोल दिया। शिवसेना सांसद ने इस दौरान तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित होने के बाद आज कई लोग स्वस्थ हो चुके हैं, क्या वो भाभी जी पापड़ खाकर ठीक हुए हैं।

यह भी पढ़ें…चीन ने LAC पर लगाया लाउडस्पीकर, सीमा पर बजा रहा पंजाबी गाने, जाने क्यों…

मेरी मां और भाई कोरोना से लड़ रहे

उन्होंने ये भी कहा कि मेरी मां और छोटा भाई जो विधायक है, वो कोरोना से लड़ रहे हैं। महाराष्ट्र में अब तक कई लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। धारावी में आज स्थिति नियंत्रण में है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी बीएमसी की तारीफ की।
गौरतलब है कि विनय सहस्रबुद्धे ने बुधवार को राज्यसभा में कोरोना को लेकर महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी।
इसी बयान पर पलटवार करते हुए संजय राउत ने कहा कि मैं सदन के सदस्यों से पूछना चाहता हूं कि कोरोना से अब तक जो लोग ठीक हुए हैं क्या वो भाभी जी पापड़ खाकर ठीक हुए हैं। ये कोई पालिटिकल लड़ाई नहीं है, ये लोगों की जिंदगी बचाने की लड़ाई है।

Corona Test
मरीज का इलाज करते डॉक्टर की फोटो(सोशल मीडिया)

सरकार बेचेगी जवाहरलाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट

संजय राउत ने केंद्र पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सरकार एयर इंडिया,रेलवे, एलआईसी और काफी कुछ बाजार में बेचने के लिए लाई है। बहुत बड़ा सेल लगा है।

अब इस सेल में जवाहरलाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट को भी खड़ा कर दिया गया है। आज देश की आर्थिक हालत बहुत ही ज्यादा खराब है,अब हालात ऐसे हो गये है कि हमारी जीडीपी और हमारा आरबीआई तक कंगाल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें…सुशांत-दिशा का राज: सता रहा था हत्या का डर, बोले- ‘वो मुझे मार देंगे’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App