×

जिंदा जला कार चालक: यूपी में भयानक हादसा, सहम गए देखने वाले

जिसकी वजह से कार चला रहा शख्स जिंदा जल गया। कुछ ही देर में पेट्रोल के टैंकर ने भी आग पकड़ ली। आग की ऊंची-ऊंची लपटें और काले धुएं के गुब्बार कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे थे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 29 Sep 2020 3:25 PM GMT
जिंदा जला कार चालक: यूपी में भयानक हादसा, सहम गए देखने वाले
X
बागपत में ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस वे पर टैंकर से टकराई कार, चालक जिंदा जला, घंटों बाद बुझी आग

बागपत : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। बागपत के खेकड़ा थाना इलाके में स्टेडियम के पास भारत पेट्रोलियम के टैंकर में तेज गति से आ रही कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद तेज धमाके की आवाज सुनाई दी और पलभर में ही कार में आग लग गई, जिसकी वजह से कार चला रहा शख्स जिंदा जल गया। कुछ ही देर में पेट्रोल के टैंकर ने भी आग पकड़ ली। आग की ऊंची-ऊंची लपटें और काले धुएं के गुब्बार कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहे थे।

ये हादसा मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। ईपीई पर किनारे खड़े डीजल से भरे टैंकर में तेज रफ्तार कार घुस गई। कार में आग लग गई। कार का आगे का हिस्सा टैंकर के अंदर घुसा होने के कारण आग से बचने को कार में बैठा चालक बाहर नहीं निकल सका। चालक जिंदा जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्रेन की मदद से कार को टैंकर से अलग

इससे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण जाम भी लग गया, क्योंकि वाहनों को काफी पहले ही रोक दिया गया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद ही आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि भारत पेट्रोलियम का टैंकर गाजियाबाद से हरियाणा जा रहा था और चालक टाॅयलेट करने के लिए उतरा और कैंटर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया, तभी पीछे से तेज गति से आ रही फिएट पालियो कार खड़े टैंकर में जा घुसी। आग बुझाने के बाद क्रेन की मदद से कार को टैंकर से अलग किया

यह पढ़ें....चीन पर इस खतरनाक मिसाइल से हमला करवाएंगे ट्रंप! कांपा ड्रैगन, ये है वजह

baghpat1 सोशल मीडिया से,

अर्धजली डायरी से युवक की शिनाख्त

कार का क्षतिग्रस्त स्ट्रक्चर हादसे की गवाही दे रहा था, क्योंकि कार का स्ट्रक्चर आगे से बुरी तरह पिचक गया। कार में आग लगने की वजह से कार का नंबर भी जल गया, जिसकी वजह से जिंदा जले शख्स की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। काफी मुश्किल से एक अर्धजली डायरी पुलिस के हाथ लगी जिसकी मदद से युवक की पहचान की गई। बताया जा रहा है कि कार चालक की पहचान रवि गोस्वामी पुत्र राजपाल निवासी दातोली-गन्नौर के रूप में हुई है जो हरियाणा का रहने वाला था । बताया जा रहा है कि रवि एक मेडिकल कम्पनी में एमआर के पद पर कार्यरत था जो मेरठ से अपने घर लौट रहा था ।

यह पढ़ें....उपचुनाव की गाइडलाइनः निर्देश जारी, नामांकन से मतगणना तक ये है पूरी प्रक्रिया

वही हादसे की सूचना मिलते ही एसएसपी, एडीएम व सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और जैसे-तैसे स्थिति को संभाला। क्रेन बुलाकर कैंटर और कार को सड़क किनारे से हटवाया गया। जिसके बाद ही एक्सप्रेसवे पर आवाजाही शुरू की गई।

रिपोर्टर - पारस जैन

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story