×

Baghpat News: तीन हत्याओं से दहला बागपत, नहीं मिला तो नशेड़ी युवक ने अपने पिता, चाचा और बुआ को गला दबाकर मार डाला

Baghpat News: जमीनी विवाद के चलते तीन भाई- बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, सीओ बागपत समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गयी।

Paras Jain
Published on: 12 April 2023 3:49 PM GMT
Baghpat News: तीन हत्याओं से दहला बागपत, नहीं मिला तो नशेड़ी युवक ने अपने पिता, चाचा और बुआ को गला दबाकर मार डाला
X
Baghpat Police (Pic: Newstrack)

Baghpat News: उत्तर प्रदेश में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपराध पर अंकुश लगाने व अपराधियो को जेल भेजने और उन्हें जमीन में मिला देने के दावे कर रहे है लेकिन यूपी के बागपत में खाकी का ख़ौफ़ खत्म हो चुका है। बुधवार को बागपत जिला तीन हत्याओं से दहल उठा है। जमीनी विवाद के चलते तीन भाई- बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, सीओ बागपत समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गयी। घटनास्थल का अफसरों ने जायजा लिया और घटनाक्रम की बारीकी से जानकारी ली। फिलहाल तीनो के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मामला बागपत के छपरौली थाना इलाके का है जहाँ बुधवार को छपरौली के शबगा गॉव में उस समय सनसनी मच गयी जब एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गयी । जमीन के विवाद के चलते तीन भाई बहनों की गला दबाकर बुरी तरह मार डाला। आरोपित तीनो शवों को कमरे में छोड़कर फरार हो गया। मरने वालों में एक महिला समेत दो अन्य लोग शामिल हैं, जिनके नाम श्रीपाल, ऋषिपाल व बीरमति बताए गए है। वहीं इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही गॉव ही नही आसपास इलाके में भी हड़कम्प मच गया। घर के बाहर ग्रामीणों का तांता लग गया। घर मे अन्य परिजनों की चीख पुकार मच गयी। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी तो तत्काल एसपी, एएसपी व सीओ बागपत समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी और बारीकी से घटना स्थल का निरीक्षण कर लोगो से पूछताछ की गई।

बताया गया कि जमीन विवाद के चलते तीनो की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपित अंजल उर्फ मालू को भी हिरासत में ले लिया है और तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय के अनुसार फिलहाल शांति और कानून व्यवस्था बनी हुई है, आरोपी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सुबह लगभग 11:00 बजे थाना छपरौली में शबगा गांव में सूचना आई थी कि तीन व्यक्ति जिनका नाम श्रीपाल, वीरपाल और वीरमति इनकी हत्या कर दी गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची थी यह तथ्य सामने आया जो रिशिपाल जो है उनका बेटा है अंजल उर्फ मालू उसी ने ये हत्याएं की हैं। उसने अपने फूफेरे भाई को भी यह चीज बताई थी। इस संबंध में तहरीर भी प्राप्त हुई है और जो अंजल और उस मालू एक्यूज है इसमें उसको हमने हिरासत में ले लिया है। उस से पूछताछ कर रहे है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, शवो को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। क़ानून व्यवस्था बनी हुई है। पुलिस की जानकारी में सामने आया है की अंजल उर्फ़ मालू जो ऋषिपाल का बेटा है इसने अपने पिता, चाचा और बुआ को मारा है। ये नशा करता था और इसका परिवार इससे खुश नहीं थे। इसको ख़र्चा नहीं देते थे इसी से परेशान होकर इसने हत्त्या की है।

Paras Jain

Paras Jain

Next Story