×

Baghpat News: छात्र की बेरहमी से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल, लाठी-डंडों व बेल्ट से की गई पिटाई

Baghpat News: वायरल वीडियो में एक नकाबपोश सहित तीन युवक एक छात्र पर हमला बोलते हुए नज़र आ रहे है। छात्र को लाठी-डंडों व बेल्ट से पीटा जा रहा है। ये वीडियो वहीं मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया है।

Paras Jain
Published on: 2 April 2023 2:15 PM GMT
Baghpat News: छात्र की बेरहमी से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल, लाठी-डंडों व बेल्ट से की गई पिटाई
X
छात्र की पिटाई करते नकाबपोश युवक(Pic: Newstrack)

Baghpat News: जनपद में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक नकाबपोश सहित तीन युवक एक छात्र पर हमला बोलते हुए नज़र आ रहे है। छात्र को लाठी-डंडों व बेल्ट से पीटा जा रहा है। ये वीडियो वहीं मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया है, जिसके आधार पर बागपत पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्यूशन पढ़कर लौटते वक्त पिटाई

मामला बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक छात्र जो कक्षा 12 में पढ़ता है, वह पास के ही एक गांव सेड़भर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाता है। बीती शाम जब छात्र अर्जुन दूसरे गांव से ट्यूशन पढ़कर साइकिल से वापस अपने गांव सिंघावली अहीर लौट रहा था, तभी रास्ते में कुछ युवकों ने छात्र पर हमला बोल दिया। एक नकाबपोश सहित अन्य युवकों ने पीड़ित छात्र को रास्ते मे रोक लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि लाठी-डंडे और बेल्ट से छात्र की जमकर पिटाई की गई। पीड़ित छात्र नकाबपोश युवकों से अपना दोष पूछता रहा और चिल्लाता रहा, लेकिन हमलावरों ने उसकी एक न सुनी।

हालांकि बताया जा रहा है कि किसी लड़की के साथ छेड़खानी के मामले को लेकर ये विवाद हुआ है। नकाबपोश युवक कौन थे, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। खास बात यह रही खुलेआम छात्र को पीटा गया लेकिन उसे वहां बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया। छात्र की हुई पिटाई का बकायदा वीडियो भी मोबाइल में बनाया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। छात्र वायरल वीडियो के आधार पर बागपत की सिंघावली अहीर थाने की पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों तक पुलिस पहुंच जाएगी।

Paras Jain

Paras Jain

Next Story