दो पुलिसकर्मी सस्पेंड: यूपी हत्याकांड का हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

बागपत में 3 अगस्त को हुई युवक की हत्या के मामले में शनिवर को पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

baghpat murder case

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में कोतवाली इलाके के अंतर्गत गांधी गांव में कबड्‌डी खेल के दौरान हुए विवाद के चलते बीती 3 अगस्त को एक युवक की हत्या कर दी गयी थी। मामले में शनिवर को पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल दो तमंचे भी बरामद किए है। बता दें कि इस मामले में लापरवाही बरतने के चलते एसपी ने कोतवाली प्रभारी और एक दारोगा को पहले ही निलंबित कर दिया था। फिलहाल पुलिस अन्य हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

बच्चों के खेल में हुए विवाद को लेकर हुई हत्या

मामला कोतवाली बागपत इलाके के गांधी गांव का है, जहां 25 जुलाई को सुरेंद्र और रामवीर पक्ष के लोगो के बीच बच्चों के खेलने के विवाद में संघर्ष हो गया था। जिसमे दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हुए थे और कोतवाली बागपत में दोनो पक्षो की तरफ से मुकद्दमा भी दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस ने मामले को गम्भीरता से न लेते हुए कार्रवाई नही की थी।

ये भी पढ़ें- मोदी के नाम पर दबंगई! ऑटो चालक की पिटाई, जबरन कहलवाया ‘जय श्री राम’

मामले में पुलिस की लापरवाही पर कोतवाली प्रभारी और दारोगा सस्पेंड

जिसके बाद 3 अगस्त को हरिश्याम पक्ष के दर्जनों लोगो ने हमला करते हुए सुरेन्द्रपाल के बेटे रवित की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गांधी गंव में हुई रवित की हत्या से इलाके में हड़कम्प मच गया और पुलिस को विरोध का सामना भी करना पड़ा। जिसके पश्चात एसपी बागपत अजय कुमार ने मामले में लापरवाही बरतने के चलते कोतवाली बागपत प्रभारी अरविंद कुमार और एक दारोगा कर्मवीर को निलंबित कर दिया था। वहीं आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे।

ये भी पढ़ें- दोस्त बना कातिल: अपहरण के बाद ईंट से कूचकर हत्या, फिर मांगी फिरौती

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, दो हत्यारोपी गिरफ्तार

शनिवार को पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल दो आरोपियो हरिश्याम व हिमांशु को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल दो तमंचे मय कारतूस के बरामद कर लिए है। फिलहाल पुलिस दोनो आरोपियो को जेल भेज अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है ।

रिपोर्टर- पारस जैन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App