×

बागपत का अनोखा प्रदर्शन: भैस के आगे बजाई किसानों ने बीन, ऐसे किया विरोध

किसानों ने इसको लेकर आर पार की लड़ाई का एलान कर रखा है। किसानों के इस अनोखे प्रदर्शन को देखने के लिए लोगों का भी हुजूम उमड़ रहा।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 12:56 PM GMT
बागपत का अनोखा प्रदर्शन: भैस के आगे बजाई किसानों ने बीन, ऐसे किया विरोध
X
बागपत का अनोखा प्रदर्शन: भैस के आगे बजाई किसानों ने बीन, ऐसे किया विरोध (PC: social media)

बागपत: तीन कृषि कानूनों को लेकर सरकार से आर पार की लड़ाई के मूंड में नजर आ रहे किसान अलग अलग अंदाज में आंदोलन भी कर रहे हैं। बागपत में किसानों ने भैसो के आगे बैड बाजे की धुन और बीन बजाई। किसानों ने कहा कि शायद इस तरीके से सरकार की आंखे खुल जाए और तीनों कृषि कानून वापिस ले लिए जाएं।

ये भी पढ़ें:अश्लीलता जीजा को पड़ गई ऐसी भारी, हरकतों से परेशान साले ने कर दिया कांड

किसानों ने इसको लेकर आर पार की लड़ाई का एलान कर रखा है। किसानों के इस अनोखे प्रदर्शन को देखने के लिए लोगों का भी हुजूम उमड़ रहा। दरअसल बागपत में पिछले 13 दिनों से दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाइवे 709 बी पर बड़ौत में धरना चल रहा है और किसान तीन कानूनों को लेकर गुस्से में है। किसानों ने कह रखा है कि जब तक दिल्ली से किसान नहीं हटेंगे तब तक वो धरने पर डटे रहेंगे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-30-at-4.56.11-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्रियों की कतार: खड़े होकर किसानों के साथ खाया खाना, लंगर का उठाया लुफ्त

बागपत से दिल्ली रवाना हुए

तीन कृषि कानून को लेकर किसानों का गुस्सा थमने का नाम नही ले रहा है । दो दिन पहले बागपत के कान्हड़ गॉव में हुई पंचायत के ऐलान के बाद आज सैकड़ो की संख्या में बागपत के किसान दिल्ली की ओर रवाना हुए । भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत भी किसानों के काफिले के साथ बागपत से दिल्ली रवाना हुए।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story