×

अश्लीलता जीजा को पड़ गई ऐसी भारी, हरकतों से परेशान साले ने कर दिया कांड

आरोपी ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था। वह शराब पीकर उसको फोन कर गंदी भाषा में बातचीत कर गाली गलौच करता था। इसके अलावा उसकी बहन और भांजों से भी मारपीट करता था।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 12:48 PM GMT
अश्लीलता जीजा को पड़ गई ऐसी भारी, हरकतों से परेशान साले ने कर दिया कांड
X

अलवर: वैसे तो आपने बहन-जीजा, साला-साली के कई घटनाओं के बारे में सुना ही होगा। हर घटना के अपने आप में खतरनाक होती है। इन्ही रिश्तों की कुछ ऐसी ही घटना राजस्थान के अलवर से सामने आई है, जहां धर्मपत्नी पर गलत नजर रखने पर साले ने जीजा को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने यह आरोप भी लगाया है कि उसके जीजा उसकी बहन और भांजों से भी मारपीट करता था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

साले ने अपने ही जीजा को उतरा मौत के घाट

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ये मामला अलवर जिले के सदर के पास विज्ञान नगर का है। मृतक का नाम मुकेश सैनी और आरोपी का नाम ओम प्रकाश सैनी है। पुलिस ने जब आरोपी से पुछताछ की तो आरोपी ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था। वह शराब पीकर उसको फोन कर गंदी भाषा में बातचीत कर गाली गलौच करता था। इसके अलावा उसकी बहन और भांजों से भी मारपीट करता था, इसलिए उसने अपने जीजा की हत्या कर दी।

यह पढ़ें….बुरी खबर शिक्षक भर्ती पर: 36 हजार शिक्षकों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी खबर

विज्ञान नगर में मिला मृतक का शव

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया, “पड़ाव की चक्की के रहने वाले रामू लाल सैनी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका बेटा मुकेश सैनी 27 दिसंबर को करीब 6 बजे राकेश, रोहित और सुबोध से अपनी मजदूरी के रुपये लाने की कह कर गया था, जो देर शाम तक नहीं पहुंचा। जब आसपास तलाश किया, तो बेटे का शव विज्ञान नगर में मिला।”

crime scene

जीजा हरकतों से परेशान था आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी तिजारा में सब्जी बेचने का काम करता है। वह अपने जीजा की हरकतों से काफी परेशान रहता था क्योंकि इसका जीजा मुकेश कुछ कमाता नहीं था। इसलिए उसने कई बार मुकेश को समझाने के प्रयास भी किया, लेकिन मुकेश अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और इससे तंग परेशान होकर साले ने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें… कांग्रेस मनाएंगी पाकिस्तान के टुकड़े होने का जश्न, तमाम वरिष्ठ नेता होगें शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story