Baghpat News: पुलिस के साथ मुठभेड़ में पकड़ा गया खुंखार अपराधी, पैर में गोली लगने से घायल, साथी मौके से फरार

Baghpat News: पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अगवा हुए बच्चे का स्कूल बैग, अवैध असलहा व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की।

Paras Jain
Published on: 28 Aug 2023 4:56 PM GMT
Baghpat News: पुलिस के साथ मुठभेड़ में पकड़ा गया खुंखार अपराधी, पैर में गोली लगने से घायल, साथी मौके से फरार
X
Police encounter with child kidnapped

Baghpat News: चौमुहा से 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण करने वाले बदमासों के साथ सोमवार को पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। पैर में गोली लगने से घायल हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका साथी मौके से भाग जाने में सफल रहा।

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि जैंत थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा चौमुहा से 2 दिन पूर्व स्कूल से घर लौट रहे 6 वर्षीय भानु को दो बाइक सवार बदमाश अपहरण कर ले गए थे। पुलिस की सक्रियता के चलते बदमाश बच्चे को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद बच्चे को ग्रामीणों के सहयोग से सकुशल बरामद कर लिया गया। इस मामले में बच्चे के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी थी। सोमवार की दोपहर चौमुंहा बड़ौता मार्ग पर बदमाशों की गतिविधि की जानकारी मिलने पर पुलिस व एसओजी टीम ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मौके से भाग जाने में सफल रहा। पकड़ा गया अभियुक्त चौमुंहा निवासी गोवर्धन उर्फ कुल्ली पुत्र पूरन सिंह निवासी चौमुहा बताया है।

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया पुलिस मुठभेड़ में घायल अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। उसके कब्जे से बच्चे का स्कूल बैग घटना में प्रयुक्त बाइक व असलहा बरामद हुआ है। वहीं फरार अभियुक्त की तलाश में कई टीमें लगी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के पीछे का कारण जमीनी विवाद बताया गया है सूत्रों के अनुसार 6 वर्षीय भानु प्रताप के पिता बच्चू सिंह की जमीन को बदमाश जबरन बिक्री करना चाहते थे। दबाव बनाने के लिए ही बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था।वही इस मुठभेड़ में

Paras Jain

Paras Jain

Next Story