×

डॉन की माँ की प्रेसकॉन्फ्रेंस: भाजपा पर साधा निशाना, कहा बेटे को फसाया जा रहा

राजबाला ने बागपत के टीकरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए विधायक ने सुनील राठी पर आरोप लगाए।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 9:25 AM GMT
डॉन की माँ की प्रेसकॉन्फ्रेंस: भाजपा पर साधा निशाना, कहा बेटे को फसाया जा रहा
X

बागपत: तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी की माँ राजबाला चौधरी ने बागपत से भाजपा विधायक योगेश धामा पर पलटवार करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक झूट बोल रहे है उनके बेटे सुनील राठी से विधायक की जान को कोई खतरा नही हैं। राजबाला ने साफ कहा कि यदि सुनील राठी ने जेल से फोन कर धमकी दी तो कॉल डिटेल दे और यदि कोई धमकी भरा पत्र लिखा तो फिर उसके भी सुबूत दें।

सुशांत की GF को जेल: पटना पुलिस पहुंची मुंबई, ले सकती है ट्रांजिट रिमांड पर

विधायक ने सुनील राठी पर आरोप लगाए

राजबाला ने बागपत के टीकरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए विधायक ने सुनील राठी पर आरोप लगाए। छपरौली के कुरड़ी गांव में हुए हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना हत्याकांड और बदरखा में ईंट भट्टा कारोबारी देशपाल हत्याकांड में भी बेवजह सुनील राठी का नाम घसीटने का आरोप लगाया और कहा कि विधायक ने ही परमवीर की हत्या कराई है। उन्होंने एक प्रेस नोट भी जारी किया जिसमें विधायक पर हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी, जमीनों पर अवैध कब्जे करने के भी आरोप लगाए गए हैं ।

हिन्दी राष्ट्रभाषा के प्राण राजर्षि पुरुषोत्तम दास टण्डन

राजबाला ने कही ये बात

राजबाला ने कहा कि काठा गांव में 2018 में अवैध शराब की तस्करी की वजह से नाव डूबी थी जिसमे 19 लोगों की मौत हो गई थी और उसके लिए भी विधायक ज़िमेदार है। राजबाला ने कहा कि उनके बेटे की पेशी के दौरान हत्या कराई जा सकती है और यदि उनके परिवार के साथ कुछ हुआ तो उसके लिए विधायक योगेश धामा जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने टीकरी नगर पंचायत सोमपाल राठी पर भी षड्यंत्र रचने के आरोप लगाए हैं |बता दें कि भाजपा विधायक योगेश धामा ने कुख्यात सुनील राठी से अपनी जान को खतरा बताते हुए सीएम योगी, डीजीपी और गृह मंत्रालय में शिकायत की थी और सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

फिर दहला कानपुरः सामने आया एक और कांड, हत्या कर मांगी लाखों की फिरौती

Newstrack

Newstrack

Next Story