×

फिर दहला कानपुरः सामने आया एक और कांड, हत्या कर मांगी लाखों की फिरौती

कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने ले गया था, जिसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया

Newstrack
Published on: 29 July 2020 9:11 AM GMT
फिर दहला कानपुरः सामने आया एक और कांड, हत्या कर मांगी लाखों की फिरौती
X

कानपुर: कानपुर देहात में अपराधों का सिलसिला ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ज़िले से अभी एक और नया मामला सामने आया है। जहाँ एक शख्स के अपहरण होने का और उसके बाद उसकी लाश बरामद होने का मामला सामने आया है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तराखण्ड बोर्ड की परीक्षा में सफल होने वाले बच्चों को बधाई दी

ये है पूरा मामला

थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात में वादी राजेश कुमार पुत्र शिवनाथ सिंह नि0 चौरा थाना भोगनीपुर कानपुर देहात ने दिनांक 16.07.2020 को अपने भाई ब्रजेश कुमार पुत्र शिवनाथ जो कि नेशनल धर्मकांटा पर काम करता था, वह धर्मकांटा में बने कमरे के अंदर सो रहा था। सुबह देखा तो उसका भाई वहाँ पर नहीं था, कमरे में ताला लगा हुआ था। तो वो लोगों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। दिनांक 17.07.2020 को समय 09.40 पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा 20 लाख रूपये की फिरौती की मांग की गयी थी। जिसके संबंध में थाना भोगनीपुर पर मु0अ0स0 350/20 धारा 364A IPC पंजीकृत किया गया।

राफेल की शानदार एंट्री: भारतीय सेना हुई मजबूत, खुशी में डूबा पूरा देश

कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला

उक्त अपहृत की बरामदगी हेतु कई टीम लगाकर लगातार दबिश दी जा रही थी व सुरागरसी पतारसी से ज्ञात हुआ कि घटना वाले दिन अभियुक्त सुबोध सचान पुत्र रामकेश सचान नि0 कान्हा खेड़ा थाना देवराहट जनपद कानपुर देहात ने वादी के भाई ब्रजेश को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने ले गया था। जिसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया था, चूँकि अभियुक्त पर काफी कर्जा था व अकेला होने के कारण नशे में ही अभियुक्त द्वारा वादी के भाई की हत्या कर दी थी। उसके बाद वादी से फिरौती की मांग की गयी थी । वादी के भाई की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था, जिसकी लाश आज बरामद हुयी ।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

राफेल पर बड़ी खबर: अंबाला नहीं बल्कि यहां होगी लैंडिग, इसलिए हुआ फेरबदल

Newstrack

Newstrack

Next Story