×

बलिया गोलीकांड: पुलिस की कामयाबी, ये आरोपी गिरफ्तार, दुर्जनपुर की हालात ऐसी

जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में बीते दिनों सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति की सरेआम हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । इस बीच रेवती में तेजी के साथ स्थिति सामान्य होती जा रही है । 

Monika
Published on: 28 Oct 2020 2:47 PM GMT
बलिया गोलीकांड: पुलिस की कामयाबी, ये आरोपी गिरफ्तार, दुर्जनपुर की हालात ऐसी
X
बलिया गोलीकांड: पुलिस की कामयाबी, ये आरोपी गिरफ्तार, दुर्जनपुर की हालात ऐसी

बलिया । जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में बीते दिनों सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति की सरेआम हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । इस बीच रेवती में तेजी के साथ स्थिति सामान्य होती जा रही है ।

हत्याकांड के नामजद आरोपी गिरफ्तार

रेवती थाना के प्रभारी प्रवीण सिंह ने बताया कि पुलिस ने रेवती थाना क्षेत्र के कोलकला नाले के समीप से इस हत्याकांड के नामजद आरोपी हर्ष सिंह 17 को गिरफ्तार कर लिया है । उन्होंने बताया कि हर्ष की गिरफ्तारी पर पुलिस उप महानिरीक्षक सुभाष चंद्र दूबे की तरफ से पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था । इस गिरफ्तार के साथ ही इस हत्याकांड के सभी आठ नामजद आरोपी गिरफ्तार हो गए ।

रेवती हत्याकांड

15 अक्टूबर को हुई गोलीकांड

इस बीच रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर में पिछले 15 अक्टूबर को हुई गोलीकांड के बाद अब गांव में शान्ति का माहौल है।गांव में आजाद हिंद क्लब के युवकों ने दुर्जनपुर शिवालय पर दुर्गा पूजा के आयोजन के बाद मंगलवार की देर शाम विशाल भंडारे का आयोजन किया।भंडारे में करीब 1600 से अधिक लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।वही मां सायर जगदम्बा नवयुवक मंगल दल द्वारा प्राइमरी पाठशाला के प्रांगण में जबकि ओकेएम क्लब दुर्जनपुर के युवकों ने विश्वम्भर बाबा के प्रांगण में दुर्गा पूजन सकुशल सम्पन्न होने के बाद बुधवार को भंडारे का आयोजन किया है।गांव में पहले की तरह हर जाति के लोग आपसी भाईचारे के साथ रहने लगे है।

यह भी पढ़ें: युद्ध में पीएम की पत्नी: हजारों मौतों का लेंगी बदला, दुश्मन को मारने को तैयार फौज

आजाद हिन्द क्लब के अध्यक्ष कंचन तिवारी ने बताया कि हर साल की भांति इस साल भी शिवालय पर दुर्गापूजा का आयोजन सकुशल सम्पन्न हुआ।मंगलवार को विशाल भंडारे का आयोजन हुआ था,भंडारे में 1600 से अधिक लोग प्रसाद ग्रहण किये।खास बात यह है कि गांव में तीन पूजा कमेटी के युवक पूजा किये थे इसलिए हमलोग भंडारे में गांव के दोनों पूजा कमेटी को प्रसाद ग्रहण के लिए बुलाया था वह लोग आकर प्रसाद ग्रहण किये,आज उन लोगो द्वारा भंडारा का आयोजन किया गया है तो हम लोगो को भी आमंत्रित किया गया है। आजाद हिंद क्लब के कोषाध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा कि गांव में अमन चैन लौट आया है,किसी तरह का तनाव नही है,आपसी सौहार्द कायम रखते हुए भंडारे में सभी जाति के लोगो ने प्रसाद ग्रहण किया।

गांव में अब बिल्कुल तनाव नही

मां सायर जगदम्बा नवयुवक मंगल दल के अध्यक्ष अखिलेश कुमार वर्मा ने कहा दुर्जनपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में दुर्गापूजा सम्पन्न होने के बाद आज बुधवार को भंडारे का आयोजन किया गया है, करीब 800 लोग भंडारे में प्रसाद ग्रहण करेंगे,गांव में अब बिल्कुल तनाव नही है सभी जाति के लोग आपस मे मिलजुलकर रह रहे है। मां सायर जगदम्बा नवयुवक मंगलदल के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि दुर्गा पूजा सम्पन्न होने के बाद भंडारे का आयोजन किया गया है,गांव के लोग अमन चैन से रह रहे है,अब गांव में बिल्कुल ही तनाव नही है सभी लोग अपने-अपने काम धंधे में जुट गए है।

लोग अपने-अपने काम धंधे में लग

ओकेएम क्लब ओझा के मिल्की (दुर्जनपुर)के अध्यक्ष विजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि वर्षों से विश्वम्भर बाबा स्थान के पास दुर्गापूजा होता रहा है,इस वर्ष भी सकुशल सम्पन्न हुआ।आज बुधवार को भंडारे का आयोजन किया गया है एक हजार से अधिक लोग भंडारे में प्रसाद ग्रहण करेंगे।गांव में किसी प्रकार को कोई तनाव नही है, सभी जाति के लोग आपसी सौहार्द से रह रहे है। ओकेएम क्लब ओझा के मिल्की (दुर्जनपुर)के कोषाध्यक्ष रोहित कुमार वर्मा ने कहा दुर्गापूजा के उपलक्ष्य में आज भंडारे का आयोजन है,गांव के सभी जाति के लोगो ने दुर्गापूजा में हिस्सा लिया।गांव में अब बिल्कुल तनाव नही है,सभी लोग अपने-अपने काम धंधे में लग गए है।

अनूप कुमार हेमकर

यह भी पढ़ें: शहर में चारों तरफ पुलिस: शांतिपूर्ण सम्पन्न होंगे त्यौहार, पुलिस ने किया रूट मार्च

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story