×

शहर में चारों तरफ पुलिस: शांतिपूर्ण सम्पन्न होंगे त्यौहार, पुलिस ने किया रूट मार्च

ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस ला एंड आर्डर की अगुवाई में पूरी तरह हथियारों से तैयारी से लैस भारी पुलिस फोर्स के साथ यह रूट मार्च अमीनाबाद के झंडे वाला पार्क से शुरू हुआ।

Newstrack
Published on: 28 Oct 2020 12:00 PM GMT
शहर में चारों तरफ पुलिस: शांतिपूर्ण सम्पन्न होंगे त्यौहार, पुलिस ने किया रूट मार्च
X
शहर में चारों तरफ पुलिस: शांतिपूर्ण सम्पन्न होंगे त्यौहार, पुलिस ने किया रूट मार्च

लखनऊ। बारावफात तथा धनतेरस व दीपावली जैसे त्यौहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ अमीनाबाद से नक्खास तक रूट मार्च किया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने सड़कों से अतिक्रमण हटाने और मास्क लगाने व दुकानों पर सोशल डिस्टेसिंग सहित अन्य कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की हिदायत दी।

ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस ला एंड आर्डर ने पुलिस फोर्स के साथ रूट मार्च

ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस ला एंड आर्डर की अगुवाई में पूरी तरह हथियारों से तैयारी से लैस भारी पुलिस फोर्स के साथ यह रूट मार्च अमीनाबाद के झंडे वाला पार्क से शुरू हुआ। यहां से यह मार्च मौलवीगंज के पास पहुंचा जहां सड़क के किनारे खडे़ बेतरतीब वाहन मालिकों को अपने वाहन पार्किंग में खड़ा करने की चेतावनी दी गई तो सड़क पर अतिक्रमण किए हुऐ दुकानदारों के चालान भी काटे गए।

police rout march-2

ये भी देखें: जलता कंकाल बना डॉक्टर: चलती कार में हुआ ऐसा हादसा, कांप उठी सबकी रूह

सड़क पर अतिक्रमण न करने की हिदायत

इसके बाद मार्च रकाबगंज चैराहे से होता हुआ नादान महल रोड़ पर पहुंचा। जहां पुलिस बल ने दुकानदारों को हिदायत दी कि सड़क पर अतिक्रमण एकदम न करें। इस दौरान दुकानदारों व ग्राहकों को मास्क लगाने की चेतावनी भी दी गई और पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया गया कि जो भी बिना मास्क के दिखे उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाए। यहां से यह रूट मार्च नक्खास चैराहे तक पहुंचा और पूरी व्यवस्था की जांच पड़ताल की।

police rout march-5

ये भी देखें: हिल गई मायावती: बसपा में आया भूचाल, अखिलेश के हुये ये 7 बागी विधायक

त्यौहारों के दौरान सदभाव बनाये रखने की अपील

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने रूट मार्च के मार्ग में पड़ने वाले इलाकों के सभ्रांत लोगों से मुलाकात कर उनसे त्यौहारों के दौरान सदभाव बनाये रखने तथा त्यौहारों को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की।

police rout march-3

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story