×

जलता कंकाल बना डॉक्टर: चलती कार में हुआ ऐसा हादसा, कांप उठी सबकी रूह

गुरुग्राम के सोना रोड पर सिलेरियो कार में एक डॉक्टर की जली हुई लाश मिली है। बुधवार सुबह करीब 6 बजे वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भोंडसी थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Newstrack
Published on: 28 Oct 2020 11:41 AM GMT
जलता कंकाल बना डॉक्टर: चलती कार में हुआ ऐसा हादसा, कांप उठी सबकी रूह
X
जलता कंकाल बना डॉक्टर: चलती कार में हुआ ऐसा हादसा, कांप उठी सबकी रूह

गुरुग्राम। गुरुग्राम के घमडोज गांव से सनसनीखेज खबर आ रही है। यहां सोना रोड पर सिलेरियो कार में एक डॉक्टर की जली हुई लाश मिली है। बुधवार सुबह करीब 6 बजे वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भोंडसी थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल इस घटना की दरिंदगी को देखते हुए और कार की हालत को देखकर ही क्रुरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। बताया जा रहा कि ये किसी आपसी रंजिश से हुई वारदात है।

ये भी पढ़ें... उड़ेगा चीन-पाकिस्तान: सीमा पर नहीं रहा कोई वजूद, भारत से कापेंगे दुश्मन

2:30 बजे गाड़ी में आग लग गई

कार में मिले मृतक की पहचान गांव घमडोज निवासी कंवर पाल उर्फ सोनू (35) के रूप में हुई। मृतक पेशे से डॉक्टर था और सोहना में निजी अस्पताल चलाता था। इस बारे में पुलिस के अनुसार, रात 12 बजे सोनू अपने अस्पताल से गांव घामडोज जाने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि देर रात करीब 2:30 बजे गाड़ी में आग लग गई।

GURUGRAM CAR MURDER फोटो-सोशल मीडिया

बुधवार सुबह जब गांव वालों ने जली हुई गाड़ी देखी तो गाड़ी की पहचान करने लगे। तभी ड्राइवर सीट पर जला हुआ शव देखते ही उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलवाया। गाड़ी नंबर के आधार पर मृतक का पता लगाकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव को सोहना पोस्टमार्टम हाउस भेजा दिया है।

ये भी पढ़ें...धमाके में उड़ी सेना: भयानक विस्फोट से हिला जम्मू कश्मीर, कई जवान घायल

हत्या कर गाड़ी में आग लगा दी

दूसरी तरफ मृतक सोनू के परिवार वालों ने इसे सामान्य घटना न बताकर हत्या की आशंका जताई है। परिवार वालों का कहना है कि जिस तरह से गाड़ी सड़क किनारे साइड में खड़ी है, उससे स्पष्ट है कि किसी ने सोनू की हत्या कर गाड़ी में आग लगा दी।

ऐसे में भोंडसी थाना पुलिस का कहना है कि मामले की सामान्य घटना तथा हत्या की आशंका के कोण से जांच की जा रही है। तथ्य सामने आने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग पाएगा। फॉरेंसिक टीम मौके से सबूत जुटा रही है। आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल मामले की कार्रवाई तेजी से चल रही है।

ये भी पढ़ें...दिल्ली मेट्रो से छंटनी हुए युवक को आगे कर बोले राहुल, बिहार में नहीं होता ऐसा

Newstrack

Newstrack

Next Story