×

बलिया स्वास्थ्य केन्द्र: महिला कर्मी ने दी ये धमकी, अधीक्षक ने भेजी थी रिपोर्ट

जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर के अधीक्षक डॉ तनवीर आजम को आज दूरभाष पर विभाग की ही एक पूर्व महिला कर्मी ने जमकर हड़काया।

Monika
Published on: 24 Jan 2021 2:18 PM GMT
बलिया स्वास्थ्य केन्द्र: महिला कर्मी ने दी ये धमकी, अधीक्षक ने भेजी थी रिपोर्ट
X
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक ने भेजी आख्या तो इसके बाद पूर्व महिला कर्मी ने दी बर्बाद करने की धमकी

बलिया: जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर के अधीक्षक डॉ तनवीर आजम को आज दूरभाष विभाग की ही एक पूर्व महिला कर्मी ने जमकर हड़काया। अपने खिलाफ आख्या भेजे जाने से भड़की महिला ने अधीक्षक को अपशब्द देने के साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी को बर्बाद करने व जान से मारने की धमकी दी है। अधीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है ।

शिकायती पत्र दिया गया

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर के अधीक्षक डॉ तनवीर आजम ने आज उभांव थाना के प्रभारी निरीक्षक को एक शिकायती पत्र दिया । अधीक्षक द्वारा दिए गए तहरीर में उल्लेख किया गया है कि जनपद मऊ के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सुरकुआ ग्राम की श्रीमती राधाकृष्ण राय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर में स्टाफ नर्स के पद पर संविदा पर कार्यरत थी। मुख्य चिकित्साधिकारी ने गत 17 फरवरी 2018 को नर्स राधाकृष्ण राय से कार्य न लेने और उपस्थिति पंजिका पर उपस्थिति दर्ज न कराने का आदेश दिया । इस आदेश को राधाकृष्ण राय को रिसीव करा दिया गया। उन्होंने स्वेच्छा से रिसीव भी कर लिया था। इसके बाद राधाकृष्ण राय ने मुख्यमंत्री से शिकायत की ।

शिकायत के परिप्रेक्ष्य में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सीएचसी अधीक्षक डॉ तनवीर से वस्तु स्थिति की आख्या मांगी । अधीक्षक डॉ तनवीर आजम ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को गत 19 जनवरी को आख्या प्रेषित कर दिया । मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इसके बाद राधाकृष्ण राय को वस्तु स्थिति से अवगत करा दिया ।अधीक्षक डॉ तनवीर आजम के मुताबिक राधाकृष्ण राय ने गत 22 / 23 जनवरी को उन्हें फोन किया तथा बुरा भला कहा गया तथा नौकरी से हटाने की धमकी दी गई ।

ये भी देखें: Hardoi: शातिर चोरों का पर्दाफाश, ऐसी बड़ी घटनाओं को देते थे अंजाम

मारने की दी धमकी

इसके बाद राधाकृष्ण राय ने आज अपने मोबाइल से उन्हें फोन कर जूता चप्पल से मारने व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला ने अधीक्षक के साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी को बर्बाद करने की धमकी भी दी है। उन्होंने शिकायत की प्रति जिलाधिकारी , पुलिस अधीक्षक व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी प्रेषित की है तथा मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई का अनुरोध किया है। उभांव थाना के प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर के अधीक्षक डॉ तनवीर आजम का शिकायत प्राप्त हुआ है । इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है । पुलिस जांच के उपरांत आवश्यक कार्रवाई करेगी ।

अनूप कुमार हेमकर

ये भी पढ़ें : Republic Day 2021: शाहजहांपुर में निकलेगी तिरंगा यात्रा, दिया जाएगा ये खास संदेश

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story