×

बीजेपी नेता का ओवैसी पर हमला, बोले ऐसे लोग भारत से हो जाएंगे समाप्त

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि एक धार्मिक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए जोर देकर कहा कि ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी व उनके जैसी मानसिकता वाले लोग भारत से समाप्त हो जायेंगे।

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 7:57 AM GMT
बीजेपी नेता का ओवैसी पर हमला, बोले ऐसे लोग भारत से हो जाएंगे समाप्त
X
बीजेपी नेता का ओवैसी पर हमला, बोले ऐसे लोग भारत से हो जाएंगे समाप्त (PC: social media)

बलिया: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने आज ए.आई.एम.आई.एम. नेता असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ओवैसी व उनके जैसी मानसिकता वाले लोग भारत से समाप्त हो जायेंगे तथा ऐसे जो भी लोग सर उठाने की कोशिश करेंगे , उन्हें उत्तर प्रदेश में कुचल दिया जाएगा ।

ये भी पढ़ें:कूड़े में पैसे-जेवरात: पागल ने किए स्वाहा, कहा- ठंड से बचने के लिए किया ऐसा

उत्तर प्रदेश में योगी जी का बुलडोजर चल रहा है

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि एक धार्मिक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए जोर देकर कहा कि ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी व उनके जैसी मानसिकता वाले लोग भारत से समाप्त हो जायेंगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जो लोग वर्ष1947 में यहां रूक गए थे कि देश को फिर से बांटेंगे तो उन्हें समझना चाहिये कि उत्तर प्रदेश में योगी जी का बुलडोजर चल रहा है। ओवैसी टोवैसी जैसे जो भी लोग सर उठाने की कोशिश करेंगे , उन्हें कुचल दिया जाएगा।

उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि ओवैसी और ओवैसी जैसी मानसिकता के लोग भारत से समाप्त हो जाएंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर लगातार किये जा रहे हमले को लेकर पूछे गए एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि उनकी ईश्वर से प्रार्थना है कि अखिलेश यादव आजीवन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष बने रहे और उल जुलूल बयान देते रहे। शुक्ला ने बताया कि उत्तर प्रदेश में त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू हो जायेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि त्रि स्तरीय पंचायत के चुनाव तय सीमा के अंदर ही होंगे।

संसदीय कार्य राज्य मंत्री अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं

संसदीय कार्य राज्य मंत्री अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। संघ के स्वयंसेवक से सियासत का सफरनामा तय करने वाले राज्य मंत्री शुक्ला के आक्रामक बयान मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं । उन्होंने पिछले दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा, 'ममता बनर्जी का भारतीयता में कोई विश्वास नहीं है।

ये भी पढ़ें:कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब हफ्ते में मिलेगी 3 दिन की छुट्टी, शानदार होगा वीकेंड

वह इस्लामी आतंकवादी हैं और उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने और मंदिरों को तोड़ने का कार्य किया है। वह बांग्लादेश के इशारे पर चल रही हैं।' उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की बुरी तरह से पराजय होगी तथा चुनाव के बाद उन्हें बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी।' शुक्ला ने कहा कि 'भारत माता की जय' और 'वन्दे मातरम' बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान होगा।

रिपोर्ट-अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story