×

कूड़े में पैसे-जेवरात: पागल ने किए स्वाहा, कहा- ठंड से बचने के लिए किया ऐसा

इस शख्स ने कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी, दो एंड्राइड मोबाइल फोन और सोने व चांदी के आभूषण सहित एक धारदार हथियार को आग लगाकर जला दिया। फिर कहने लगा कि ठंड लग रही तो क्या करूं।

Shreya
Published on: 9 Feb 2021 7:37 AM GMT
कूड़े में पैसे-जेवरात: पागल ने किए स्वाहा, कहा- ठंड से बचने के लिए किया ऐसा
X
कूड़े में पैसे-जेवरात: पागल ने किए स्वाहा, कहा- ठंड से बचने के लिए किया ऐसा

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक शख्स ने सर्दी से बचने के लिए 500-500 के नोटों को जला दिया। जाहिर है कि यूपी में बीते काफी समय से लोगों को ठंड और शीतलहर की मार झेलनी पड़ रही है। इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय भी कर रहे हैं। कोई हीटर चला के चैन की सांस ले रहा है तो कोई आग जलाकर सर्दी से बच रहा है।

नकदी और आभूषणों को किया स्वाहा

लेकिन इस बीच इस शख्स ने जो किया, वो सबके होश उड़ा देने वाला है। हालांकि बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने 500-500 के नोटों को जलाया, वो मानसिक विक्षिप्त है। महोबा शहर कोतवाली इलाके की पुरानी सब्जी मंडी परिसर के बाहर इसने जो किया उससे सभी हैरत में पड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड त्रासदी: अब तक 26 की मौत, 171 लोग लापता, यहां जानें पूरा अपडेट

क्या है सफाई कर्मियों का कहना?

आपको बता दें कि इस शख्स को ये पैसे कूड़े में पड़े मिले थे। आसपास के सफाई कर्मियों की मानें तो इस शख्स ने कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी, दो एंड्राइड मोबाइल फोन और सोने व चांदी के आभूषण सहित एक धारदार हथियार को आग लगाकर जला दिया। यही नहीं कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी जला चुका यह मानसिक विक्षिप्त शख्स हंसी के ठहाके लगा रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में गिरी इमारत: दब गए मलबे में इतने लोग, भयानक मंजर देख कांपी राजधानी

आखिर कहां से आई इतनी नकदी

इस शख्स का कहना है कि क्या करूं, मुझे सर्दी लगी तो जो मिला, उसे जलाकर ठंड से राहत पा ली। वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। इस पूरे मामले में सोचने वाली बात ये सामने आ रही है कि आखिर इस मानसिक विक्षिप्त शख्स को इतनी नकदी कहां से मिली। हालांकि मामले में फिलहाल पुलिस और प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें: खालिस्तानी आतंकी महाराष्ट्र में: निशाने पर कई बड़े हिंदू नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story