×

बागी भाजपा विधायक: अपनी ही पार्टी के सांसद पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

भाजपा सांसद का नाम लिये बगैर कहा कि राजनीति के निम्न स्तर पर कार्य करने वाले लोग प्रजा तंत्र के शीर्ष तक पहुंच सकते हैं , मैने ऐसी कल्पना कभी नही की थी।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 12:09 PM GMT
बागी भाजपा विधायक: अपनी ही पार्टी के सांसद पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
X

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज अपने ही दल के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के विरुद्ध जमकर तीर चलाया। उन्होंने भाजपा सांसद का नाम लिये बगैर कहा कि राजनीति के निम्न स्तर पर कार्य करने वाले लोग प्रजा तंत्र के शीर्ष तक पहुंच सकते हैं। मैने ऐसी कल्पना कभी नहीं की थी।

बीजेपी विधायक ने दी सरकार के खिलाफ आमरण अनशन की धमकी

बैरिया क्षेत्र के भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज बैरिया डाकबंगला में प्रेस कांफ्रेंस की। इस मौके पर इलाके के भोजापुर ग्राम की मोतीसरी देवी पुत्री स्वर्गीय खलीफा पांडेय व राम बाबू यादव भी मौजूद रहे। भाजपा विधायक ने इस मौके पर इशारों ही इशारों में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर उनका नाम लिये बगैर जमकर हमला किया। उन्होंने भाजपा सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज सेवा का संकल्प लेकर राजनैतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोग भी यदि दूसरे की जमीन पर कब्जा करने लगे तो पीड़ित कहां जाएगा, किससे गुहार लगाएगा। यह स्थित चिंताजनक व शर्मनाक है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम होगा।

ये भी पढ़ें- देश त्रासदी से जूझ रहा और भाजपा सरकार गिराने में लगी: प्रमोद तिवारी

उन्होंने भाजपा सांसद का नाम लिये बगैर कहा कि राजनीति के निम्न स्तर पर कार्य करने वाले लोग प्रजा तंत्र के शीर्ष तक पहुंच सकते हैं , मैने ऐसी कल्पना कभी नही की थी। बीजेपी विधायक ने कहा कि इस तरह के क्रिया-कलापों पर रोक नहीं लगी तो कोरोना संक्रमण पर रोकथाम के बाद अपनी सरकार होते हुए भी आमरण अनशन पर बैठूंगा। ताकि सरकारी महकमा सावधान हो जाए और ऐसे लोगों को सदबुद्धि प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि सुदिष्ट बाबा के मेले की जमीन का मामला मेरे लिए मुख्य मुद्दा होगा। उन्होंने कहा कि द्वाबा में राजस्व संहिता के अलावा एक और संहिता चल रही है। जिसके तहत भू-माफिया किसी की जमीन पर कब्जा कर ले रहे हैं।

पूरे मनोयोग से करूंगा गरीब की रक्षा- सुरेंद्र सिंह

भाजपा विधायक सिंह ने कहा कि मैं ऐसे लोगों का नाम अपनी जुबान से नहीं लेना चाहता किंतु यह संदेश जनता के बीच देना चाहता हूं कि मेरे विधायकी का कार्यकाल अभी दो वर्ष है और जब तक मैं विधायक हूं किसी गरीब की रक्षा करूंगा। चाहे वह किसी जाति-धर्म का हो। गरीबों को सामंतों से लूटने नहीं दूंगा। यह जरूरी नहीं है कि मैं चुनाव लड़ूं, विधायक बनूं क्योंकि जब तक के लिए क्षेत्र की जनता ने उनको जिम्मेदारी सौंपी है। तब तक पूरे मनोयोग से उनकी रक्षा करूंगा। भले ही इसके लिए मुझे किसी भी हद तक जाना क्यों न पड़े ।

ये भी पढ़ें- सबसे ऊंची रेल लाइन: पहुंचेगी लद्दाख सीमा तक, देश के लिए बड़ी ताकत

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद भोजापुर ग्राम की मोतीसरी देवी ने आरोप लगाया कि मेरे ही परिवार के कुछ लोग फर्जी तरीके से मेरी पैतृक संपत्ति को हड़पना चाहते हैं। मेरी जमीन को अपनी जमीन बताकर पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह मुहायदा पर दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि वह जब तक जीवित हैं तब तक किसी को भी अपनी अपनी जमीन पर काबिज नहीं होने देंगी। भगवानपुर निवासी रामबाबू यादव ने न्याय के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पर आमरण अनशन करने व प्राण त्यागने की धमकी दी।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

Newstrack

Newstrack

Next Story