×

बलिया विधायक का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जम्मू कश्मीर जैसी बंगाल की स्थिति

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज कहा है कि किसान नेता राकेश टिकैत किसान नेता नहीं लठैत हैं । उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निर्दयता बनर्जी का नया नामकरण दिया तथा कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुद्धि से पिछड़े हुए हैं ।

Ashiki
Published on: 29 Jan 2021 1:33 PM GMT
बलिया विधायक का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जम्मू कश्मीर जैसी बंगाल की स्थिति
X
बलिया विधायक का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जम्मू कश्मीर जैसी बंगाल की स्थिति

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज कहा है कि किसान नेता राकेश टिकैत किसान नेता नहीं लठैत हैं । उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निर्दयता बनर्जी का नया नामकरण दिया तथा कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुद्धि से पिछड़े हुए हैं । इस बीच भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त व भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के मध्य टकराव निरन्तर बढ़ता जा रहा है । भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के अनुज कन्हैया सिंह व भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज एक दूसरे पर जमकर आरोपों के तीर चलाये ।

पश्चिम बंगाल की परिस्थिति जम्मू कश्मीर जैसी

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने आज जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि किसान नेता राकेश टिकैत किसान नेता नहीं लठैत हैं । उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उनका निर्दयता बनर्जी के रूप में नया नामकरण किया । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि ममता के हृदय में करुणा नही है । उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने अपने दुशासन से पश्चिम बंगाल की परिस्थिति जम्मू कश्मीर वाली बना दिया है ।

बंगाल में हिन्दू पलायन करने के लिए विवश

उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि पश्चिम बंगाल में आज हिन्दू पलायन करने के लिए विवश हो गए हैं । उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिन्दू समाज जागृत हो गया है । भाजपा को भी ममता बनर्जी की सत्ता को उखाड़ फेंकने के लिए विभीषण मिल गया है । उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी बुद्धि से पिछड़े हुए हैं । वह इटली के रंग में रंगे हुए हैं । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि राहुल का राजनीति में सक्रिय रहना भाजपा के लिये लाभदायक है । राहुल अपनी राजनीति के जरिये भाजपा को बल प्रदान करते रहेंगे ।

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: कोरोना के टीकाकरण को लेकर दिखा उत्साह, कुल 902 को लगे टिके

इस बीच भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त व भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के मध्य टकराव निरन्तर बढ़ता जा रहा है । सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के अनुज मुरलीछपरा के पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह ने आज कहा है कि विधायक सुरेन्द्र सिंह अपने निहित स्वार्थवश क्षेत्र में अराजकता की स्थिति पैदा कर रहे है। बहुत बर्दाश्त किया गया , अब उनके हर गलत व गैर कानूनी कार्यो का प्रतिकार किया जाएगा,जिसमे मेरे अलावा नगर पंचायत प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मनटन,बैरिया के ब्लाक प्रमुख सोनिया देवी पत्नी राकेश गोंड, पूर्व प्रमुख राकेश सिंह,मुरलीछपरा के प्रमुख प्रतिनिधि चैत राम,पूर्व प्रमुख अनिरुद्ध यादव सयुक्त रूप से शामिल रहेंगे। कन्हैया सिंह आज शाम सोनबरसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह ने विधायक पर लगाये कई गम्भीर आरोप

उन्होंने कहा कि बालू, दारू की तस्करी सहित कई गैरकानूनी कार्यो को अंजाम देने वालों को विधायक का संरक्षण प्राप्त है। वह आंदोलन की धमकी देकर थाना तहसील में अधिकारियों पर दबाव बनाकर गलत कार्य करा रहे है। अगर अब ऐसा हुआ तो हम लोग सम्बंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे।इसलिए अधिकारियों व कर्मचारियों से अपील है कि सही काम करे व किसी के दबाव में न आवे। पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह ने विधायक पर कई गम्भीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शिवपुर कपूर दियर में जमीन कब्जा का आरोप बेबुनियाद व निराधार है । एक निरीह गरीब प्रभु सिंह की वहां हत्या कर दी गयी।

[video width="576" height="320" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/WhatsApp-Video-2021-01-29-at-18.04.33.mp4"][/video]

विधायक के लोग उनके जमीन में जबरन मिट्टी कटवा लिए, एक साल से एक आरोपी खुलेआम घूम रहा है पुलिस विधायक के दबाव में उस आरोपी पर हाथ डालने से हिचक रही है।पूर्व ब्लाक प्रमुख कन्हैया सिंह ने कहा कि विधायक जी का विद्यालय किस जमीन पर बैरिया में बना है , यह सब लोग जानते है । अपने मुंह मिया मिठू बनने से कुछ नही होता, क्योंकि ये पब्लिक है सब जानती है। उन्होंने कहा कि बैरिया के पूर्व प्रधान स्व शिवदयाल वर्मा के मूर्ति का अनावरण रोकने का विधायक द्वारा असफल प्रयास किया गया ।

खुलेआम गैस की घटतौली करके लोगों को लूट रहे

वह दो बार बैरिया के प्रधान रहने के साथ ही भाजपा के जिलामंत्री थे । उनके मूर्ति अनावरण से क्या कुछ नुकसान बैरिया के लोगों का होता , यह समझ से परे है। बैरिया निवासी हरी सिंह पर भी कई आपत्तिजनक आरोप लगाते हुए पूर्व प्रमुख ने कहा कि विधायक के संरक्षण में ही विद्यालयों के जमीन अपने लोगों से लुटवाने में लगे हुए है , वहीं खुलेआम गैस की घटतौली करके द्वाबा के लोगों को लूट रहे है । विधायक इस मामले में चुपी साधे हुए है।वक्त आने पर जनता विधायक से हिसाब मांगेगी।प्रेस वार्ता में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मनटन,बैरिया के पूर्व प्रमुख राकेश सिंह,मुरलीछपरा के प्रमुख प्रतिनिधि बबलू राम सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: जौनपुर किसान आन्दोलन: सरकार की कार्यवाही किसानों में आक्रोश, दिखाई नाराजगी

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया पलटवार

उधर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि मुझे भी बैरिया की जनता जानती है और कन्हैया सिंह व उनके परिवार को भी द्वाबा की जनता जानती है। कौन लुटेरा है व कौन जनता का सेवक है , यह किसी से छिपा नहीं है । उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर अपने निहित स्वार्थ के लिए कहीं कोई गलत कार्य किया हूँ तो वे लोग प्रमाणित कर दे , मैं राजनीति छोड़ दूंगा। वरना मैं प्रमाणित कर दे रहा हूं , उनका परिवार राजनीति छोड़ दें।

उन्होंने कहा कि शिवपुर के बाबू ग्राम की जमीन लूटने से रोकने के लिए प्रयास करने के कारण उन लोगों में यह बौखलाहट है । मैं किसी भी कीमत पर मानने वाला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि गलत कार्यों का विरोध करता रहूंगा । उन्होंने विद्यालय की जमीन पर आरोप पर कहा कि वह जांच करा लें , अगर मेरा विद्यालय दूसरे के जमीन में होगा तो तुरंत उस पर मैं बुलडोजर चलवा दूंगा। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि किसी को भी गलत कार्य करके जनता को लूटने की छूट नहीं दूंगा, मेरा प्रतिकार जारी रहेगा।

रिपोर्ट: अनूप कुमार हेमकर

Ashiki

Ashiki

Next Story